September 23, 2021
Uncategorized

घायल को लेने इंद्रावती नदी के पार संवेदनशील क्षेत्र बड़े करका घायल को लेने पहली बार पहुची 108 एम्बुलेंस
ऊँचे वृक्ष से गिरने के कारण रघु कश्यप को सिर और चेहरे पर आयी गहरी चोटे

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-ब्लॉक के इंद्रावती नदी के पार संवेदनशील क्षेत्र बड़े करका निवासी रघु कश्यप पिता कुले उम्र 51 वर्ष पेड़ से लकड़ी काटते समय पेड़ से नीचे गिर गये थे। ऊँचे वृक्ष से गिरने के कारण उनके सिर और चेहरे पर गहरी चोटे आयी थी। ग्राम बड़े करका के ग्राम रोजगार सहायक गुड्डी राम नेताम द्वारा इस घटना की सूचना 108 की टीम को दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही 108 की टीम के ईएमटी खूबलाल और पायलट फरसु दीवान मौके पर पहुंचे। और घायल का प्राथमिक उपचार कर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीदम लाये। जहाँ घायल का उपचार किया जा रहा है। इंद्रावती नदी में पुल निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके कारण नदी में कच्चा रास्ता बनाया गया हैं। कच्चे रास्ते के सहारे पहली बार 108 एंबुलेंस इंद्रावती नदी के उस पार गॉव पहुची और मरीज को 108 एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। इससे पहले इंद्रावती नदी में पुल न होने कारण नदी उस पार के मरीजों को खाट व नाव के सहारे ही नदी पार करा जाता था। और उसके बाद उन्हें एंबुलेंस की सहायता से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जाता था।

Related posts

भारतीय जनता पार्टी किरंदुल मण्डल में अखिल भारतीय मण्डल प्रशिक्षण शिविर हुआ सम्पन्न किरंदुल एवं बचेली के 129 कांग्रेस और सीपीआई के कार्यकर्ताओ ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

jia

जगदलपुर ब्लाक के प्रत्येक गांव की समस्याओ हेतु समाधान का प्रयास ही एक मात्र लक्ष्य-मुक्तिमोर्चा

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!