January 26, 2022
Uncategorized

195 बटालियन सीआरपीएफ ने आगामी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में वृक्षारोपण एवं बालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन किया।

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/बारसूर,

बारसूर:-195 वाहिनी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल मुख्यालय बारसूर में आज आगामी स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में वृक्षारोपण एवं वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस आयोजन में दंतेवाड़ा रेंज के उपमहानिरीक्षक विनय कुमार सिंह मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि डॉ अभिषेक पल्लव आईपीएस पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा संजय कुमार द्वितीय कमान अधिकारी, सौरभ कुमार द्वितीय कमान अधिकारी (प्रशासन), संजय रावत द्वितीय कमान अधिकारी (परिचालन), पूरणमल गुर्जर उप कमांडेंट, हेलुंग नसंरागवे उप कमांडेंट, 195 बटालियन केरिपुबल व अन्य अधिकारीगण एवं ग्रामीण उपस्थित रहे पर्यावरण को प्रोत्साहित करने के लिए मुख्य अतिथि एवं अन्य अधिकारियों के द्वारा वृक्षारोपण किया गया। इसी क्रम में आसपास के गांव के युवाओं में खेल भावनाओं को प्रोत्साहित करने के लिए वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें एरपुंड गांव की वालीबॉल टीम एवं बटालियन टीम के बीच सद्भावना मैच खेला गया बेहद संघर्षपूर्ण रोमांचक मुकाबले में 195 बटालियन की टीम ने जीत दर्ज की इस प्रतियोगिता में विजेता टीम के साथ साथ एरपुंड टीम को भी मुख्य अतिथि महोदय द्वारा पुरस्कार प्रदान किया गया । इस प्रतियोगिता के आयोजन का मुख्य उद्देश्य आसपास के ग्रामीण युवाओं में खेल भावना को प्रोत्साहित करने एवं नक्सल प्रभावित क्षेत्र में रहने वाले ग्रामीणों तथा सुरक्षा बलों के बीच मैत्री भाव एवं आपसी संबंध बनाना है इस अवसर पर मुख्य अतिथि विनय कुमार सिंह ने खिलाड़ियों के साथ-साथ बटालियन का भी इस सफल आयोजन के लिए आभार व्यक्त किया और इस बात पर जोर दिया कि भविष्य में इस प्रकार के आयोजन रहने से सुरक्षाबलों एवं ग्रामीणों के मध्य रिश्ते और प्रगाढ़ होंगे और विकास एवं शांति के भी राह प्रशस्त होगी।

Related posts

गोपनीय सैनिक पर नक्सलियों ने किया हमला, उपचार के दौरान मौत
बाजार के बीच मे सिर पर कुल्हाड़ी मार हुए फरार

jia

एस पी ओ से सहायक आरक्षक बने बस्तर के जवानों किया वादा निभाये सरकार-मुक्तिमोर्चा सहायक आरक्षको के परिजनो ने मुक्तिमोर्चा से जायज मांगो व समस्याओं के निराकरण हेतु संघर्ष में सारथी बनने का किया आव्हान-नवनीत

jia

कोरोना को हल्के में लेना पड़ सकता है भारी,मास्क और वैक्सीन जरूर लगाएं -ओजस्वी भीमामंडावी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!