January 18, 2022
Uncategorized

18 घण्टे लापता रहे एकलव्य छात्रावास बेसोली के 2 छात्र पुलिस को क्यों नही हुआ सूचना – कमलेश दीवान

Spread the love

जिया न्यूज:-जगदलपुर,

मामले को दबाने का प्रयास हुआ, जिम्मेदार अधिकारियों पर कब होगी कार्यवाही- अभाविप

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह से शिकायत करने की तैयारी

जगदलपुर:-2 दिन पहले बस्तर विकास खण्ड के एकलव्य आवसीय विद्यालय बेसोली से दो छात्र 18 घण्टे तक लापता रहे परिजन तलाश में घूमते रहे लेकिन इधर संस्था के जवाबदारों ने न पुलिस को सूचना दी न ही अपने उच्चाधिकारियों को आखिर जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्यवाही कब होगी। केंद्रीय जनजाति मंत्रालय आदिवासी अंचलों में बेहतर शिक्षा मुहैया कराने करोड़ों रुपये के बजट आबंटन कर रही है लेकिन जमीनी स्तर पर स्थानीय प्रशासन व्यवस्था दुरुस्त करने में नाकाम है ।
अभाविप जिला संयोजक कमलेश दीवान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि एकलव्य विद्यालय बेसोली से मंगलवार शाम को 2 बच्चे 18 घण्टे लापता रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आंदोलन के बाद आनन फानन में विभाग के उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई लेकिन बड़ा सवाल यह है कि इतने बड़े घटना के बाद संस्था के जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्यवाही क्यों नही की गई है,रात भर बच्चे कंहा रहे किस स्थिति में रहे इसकी जवाबदेही किसकी है यदि कुछ अनहोनी हो जाती को घटना होती तो जिम्मेदार कौन होता ।
दीवान ने आगे आरोप लगाते हुये कहा कि किसके इशारे पर अब तब दोषियों पर कार्यवाही नही हुई और होगी या नही प्रशासन को जवाब देना चाहिए। इस मामले में कड़ी कार्यवाही न होने पर केन्द्रीय जनजाति कार्य राज्यमंत्री रेणुका सिंह से शिकायत किया जयेगा।

Related posts

9 दिनों तक चले पोदला उरस्कना का हुआ समापन

jia

Chhttisgarh

jia

शहर में चल रहे सट्टा पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही
सट्टा पट्टी के साथ 02 आरोपी गिरफ्तार

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!