September 21, 2021
Uncategorized

शातिर आरोपी ने गुप्त कैमरे से बनाया वीडियो

Spread the love

शातिर आरोपी ने गुप्त कैमरे से बनाया वीडियो

वायरल करने की धमकी दे कर माँगी मोटी रकम

जिया न्यूज़:-बब्बी शर्मा-कोण्डागांव,

कोंंण्डागांव:-शहर के एक परिवार पर तब विपत्ति टूट पड़ी जब, उनके घर में (गुप्त कैमरा) स्पाई कैम छुपाकर घर के सदस्यों का वीडियो बनाकर उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग की गई।
कमआयु वाले शातिर आरोपी ने बहुत ही सुनियोजित तरीके से पुरे कृत्य को अंजाम देने के लिए तकनीकी तैयारी करने के क्रम में ऑन लाईन पद्धति से कैमरा खरीदा फिर उस में कुछ तकनीकी परिवर्तन कर लम्बे समय तक चलाने के लिए अधिक क्षमता वाली बैटरी लगायी ताकि कैमरा कई घंटों तक चलता रहे।
गुप्त कैमरे से वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने सिर्फ धमकी भरा एक पत्र लिखकर वीडियो वाले चिप के साथ पीड़ित के घर के सामने पार्सल बना कर रखा दिया था ।
मामले का संज्ञान होते ही कोंडागांव पुलिस की साइबर सेल के साथ एक विशेष अनुसंधान टीम का गठन किया गया जिसके बाद लगातार साइबर, फोरेंसिक और उपलब्ध अन्य साक्ष्यों पर टीम ने जांच कर मामले के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की । मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए कोंडागांव पुलिस ने पूरी कार्यवाही को गोपनीय तरीके से अंजाम दिया और आरोपी को छत्तीस घंटे के भीतर सभी सबूतों के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है ।
मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार साहू , उप पुलिस अधीक्षक श्रीमती निकिता तिवारी मिश्रा, उप पुलिस अधीक्षक दीपक मिश्र, उप निरीक्षक यशवंत सिंह , उप निरीक्षक मुकेश शर्मा, उप निरीक्षक प्रहलाद यादव, उप निरीक्षक नमिता टेकाम, उप निरीक्षक नरेंद्र साहू, सहायक उप निरीक्षक पीताम्बर कठारे, प्रधान आरक्षक अजय बघेल, आरक्षक लूमन सिंह भंडारी, अजय श्रीवास्तव एवं अन्य स्टाफ सक्रिय भूमिका में रहे ।

Related posts

Chhttisgarh

jia

कोरोना महामारी को देखते हुए,टीकाकरण का महत्व अब बढ़ने लगा है।
तमाम विवादों के बीच टीकाकरण केंद्रों में भीड़ बढ़ने लगी है।

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!