June 20, 2021
Uncategorized

नवनियुक्त युवा पुलिस अधीक्षक ने पैदल भ्रमण कर
पूरे नगर के चप्पे-चप्पे को जाना

Spread the love

नवनियुक्त युवा पुलिस अधीक्षक ने पैदल भ्रमण कर
पूरे नगर के चप्पे-चप्पे को जाना

जिया न्यूज़:-बब्बी शर्मा-कोंंण्डागांव,

कोंंण्डागांव:-पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के नेतृत्व में शहर की पैदल पेट्रोलिंग कर विजुअल पुलिसिगं की शुरुआत की जिसके तहत जनता और पुलिस के बीच एक सामंजस्य स्थापित करने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है।
विजुअल पुलिसिंग के तहत् जिले के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी द्वारा अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ शहर में विभिन्न संदिग्ध गतिविधियों वाले स्थानों को चिन्हित करते हुए अधीक्षक महोदय ने अपने थाना अधिकारी को निर्देशित किया।
पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने यह भी बताया कि पुलिस कर्मचारियों में बढ़ती हुई अवसाद की भावना को देखते हुए राज्य स्तर के अधिकारियों के निर्देश पर एक स्पंदन योजना का आरंभ किया गया है जिसमें कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं को ध्यान में रखते चाहे वह उनके निवास स्थान से हो या शारीरिक रूप से कोई परेशानी हो सभी प्रकार की समस्याओं को उच्चाधिकारियों द्वारा सुना जाना एवं उसका निराकरण किया जाना जरूरी होता है इसी तारतम्य में विभिन्न कैंपों में जाकर उनकी समस्याएं सुनी एवं उनके निराकरण हेतु पहल की गई।
जिले में कोरोना संकट को लेकर पुलिस विभाग बहुत ही जागरुक है जिले के दोनों छोरों, खाले मुरवेंट एवं घोड़ागांव में पुलिस विभाग द्वारा स्कैनिंग सेंटर स्थापित किए गए हैं जहां पर सघन जांच के उपरांत ही आने वालों को जिले में प्रवेश दिया जाता है । जिससे कोण्डागांव जिला अभी तक कोरोना संक्ररमण से सुरक्षित है।

Related posts

Chhttisgarh

jia

सफलता की कहानी सुदूर नक्सल क्षेत्र की महिलाएं कर रहीं तरक्की बना रही है सीमेंट के खंभे और फेंसिग जाली चैंन लिंक फेंसिंग एवं सीमेंट पोल निर्माण से जुड़ना दन्तेवाड़ा की महिलाओं के लिए एक बड़ी उपलब्धि

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!