December 4, 2021
Uncategorized

विष धारी सांप ने कवारेंटिंन सेंटर में रखे जवान को बनाया अपना शिकार , हालात नाजुक, हेलीकॉप्टर की मदद से रायपुर रेफर

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

सूत्रों के मुताबिक जवान अर्जुन कुमार हाल ही में अवकाश से लौटा था। उन्हें महादेव घाटी स्थित कैम्प में क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। सोमवार की रात सेंटर में आए करैत सर्प ने उन्हें डस लिया। वे चारपाई पर सोए हुए थे।

बीजापुर:-कोरोना संक्रमण महामारी से तो पूरी दुनिया जूझ ही रही है,अब विष धारी सांप भी कहर बरपा रहे है,घटना बीजापुर की है,जंहा पर सीआरपीएफ की 229 बटालियन के एक जवान को क्वारेंटाइन सेंटर में सोमवार की रात करीब डेढ़ बजे विषधारी करैत सर्प ने डस लिया। अभी जवान की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

घटना के बाद साथी जवानों ने उन्हें तत्काल हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। हाॅस्पिटल सूत्रों के मुताबिक जवान को मंगलवार की रात करीब तीन बजे हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया। स्थिति को देखते उन्हे तत्काल जगदलपुर रेफर किया गया।

बताया जा रहा है कि सर्पदंश का शिकार हुए सीआरपीएफ जवान को जगदलपुर से हेलीकॉप्टर की मदद से रायपुर रेफर किया गया है। उस वक्त जवान की स्थिति नाजुक बनी हुई थी।

Related posts

लोहण्डीगुड़ा ब्लॉक जोगी कांग्रेस के पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्व०अजीत जोगी की प्रथम पुण्यतिथि मनाई गई

jia

संसदीय सचिव और कलेक्टर ने किया विकास कार्यों का अवलोकन

jia

कोरोना महामारी व ग्रीष्मकाल में बच्चों को सक्रिय रखने के लिए रायपुरजिला शिक्षा अधिकारी द्वारा सराहनीय पहल

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!