November 26, 2022
Uncategorized

युवा ऊर्जावान अधिकारी द्वय ने किया फ्लैग मार्च कोरोना संक्रमण से बचनै नियमों के पालन की अपील

Spread the love

जिया न्यूज़:-बब्बीशर्मा-कोंंण्डागाँव,

कोंंण्डागाँव:-शनिवार अपराह्न जिला मुख्यालय के प्रमुख मार्गों पर जिलाधीश व पुलिस अधीक्षक द्वय ने फ्लैग मार्च कर आम जनों को कोरोना संक्रमण के मद्देनजर मास्क पहनने सैनेटाईजर का उपयोग अधिक से अधिक करने व शारीरक दूरी जैसे नियमों का कडा़ई से पालन करते हुए अधिक समय अपने घरों में रह कर अपने आप को संक्रमण से बच कर जीवन जीने की अपील की कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने लोगो को समझाईश देते हुए कहा है कि आमजन पुलिस और प्रशासन के साथ सहयोग करते हुए कोरोना संक्रमण की कडी को तोड़ने में सहयोग करें और 25 से 31 जुलाई तक लगाए गए लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। अतिआवश्यक होने पर ही घरों से निकलें।
इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी(राजस्व) पवन कुमार प्रेमी, तहसीलदार यू.मानकर सहित अन्य अधिकारीगण एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी उपस्थित थे।

केशकाल एवं फरसगांव के नगरीय क्षेत्र में भी लिया तालाबंदी का जायजा

कोण्डागांव में फ्लैग मार्च के पश्चात कलेक्टर पुलिस अधीक्षक के संग फरसगांव एवं केशकाल पहुंचे जहां उन्होंने मुख्य मार्ग में घुम कर तालाबंदी की स्थिति एवं उसके अनुपालन का जायजा लिया साथ ही केशकाल थाने में चलाये जा रहे स्वच्छ थाना के अंतर्गत किये जा रहे कार्यों को भी देखा। इस दौरान उन्होंने केशकाल बस स्टैंड के आस-पास पैदल भ्रमण किया एवं लॉकडाउन का पालन करने का लोगों को संदेश दिया।

Related posts

तेज रफ्तार कार ने मारी स्कूटी सवार को ठोकर , मौत
मृतक स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड का करता था काम

jia

तर्रेम में पहुंची बिजली, ग्रामीणों के घर हुए रौशन
सड़क निर्मित होने के पश्चात ईलाके में बह रही है विकास की बयार
ग्रामीणों ने सरकार को दिया धन्यवाद

jia

कैश काउंटर में बैठकर अपने ही मालिक को लगाया लाखों का चूना,
एक साल से फरार चल रहे आरोपी को विशाखापत्तनम से किया गया गिरफ्तार

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!