June 18, 2021
Uncategorized

देसी शराब दुकान में सोशल डिस्टेंसिंग का खुले आम उड़ाया जा रहा मजाक,शासन प्रशासन मौन

Spread the love

जिया न्यूज़:-अरुण सोनी-बेमेतरा,

बेमेतरा जिले के नवागढ़ में देसी शराब दुकान मे लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का किस तरह धज्जियां उड़ाई जा रही है यह नजारा आपको नवागढ़ के देसी शराब दुकान में देखने मिल सकता हैं। शासन-प्रशासन के आदेश की खुले रूप में अवहेलना की जा रही हैं। शासन प्रशासन की मौन एक सवालिया को जन्म देती हैं। जिस तरह से कोविद19 बीमारी से बचने के लिए सरकार ने गाईड लाईन जारी करते हुए कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को मुंह पर मास्क या गमछा रखने तथा सामाजिक दूरी बनाकर रखने की अपील की गई हैं ।परन्तु देसी शराब दुकान में इनका पालन ना करना बीमारी को न्यौता देना है। कोविद19 के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए पूरे छत्तीसगढ़ में बेमेतरा जिले में ही सबसे ज्यादा दो सप्ताह का लॉक डाउन कलेक्टर द्वारा किया गया है।देसी शराब दुकान में किस तरह सोशल डिस्टेंस का धज्जियां उड़ाई जा रही है । जिससे कोविड-19 बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है ।बेमेतरा जिला कलेक्टर शिव अनंत तायल के आदेशानुसार बेमेतरा जिले में धारा 144 लागू व संपूर्ण लॉक डाउन दो अगस्त तक किया गया है। उसके बावजूद भी नवागढ़ शराब दुकान में कोई भी सुरक्षा की व्यवस्था नहीं है जिससे लोगों में बीमारी फैलने का खतरा है ।सुबह से लेकर शाम तक लोगों को भीड़ लगी रहती है। लोग
एक दूसरे को धक्का-मुक्की करते हुए शराब की खरीदी करते हैं।जबकि प्रशासन के द्वारा किसी भी प्रकार की व्यवस्था नही की गई हैं। दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे कोविड-19 बीमारी की मरीजों की संख्या में ईजाफा हो रहा है लेकिन शासन-प्रशासन अपनी आंखें बंद करके रखे हैं ।
जबकि शासन प्रशासन के आदेश अनुसार आवश्यक सामानों के ही दुकानों को खोलने का आदेश दिया गया है । सोशल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन करने का आदेश है। लेकिन नवागढ़ देसी शराब दुकान मैं शासन-प्रशासन आदेश का पूरी तरह धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।अब देखना यह है कि जो प्रशासन के आदेश का उल्लंघन कर रहे हैं उन पर क्या कार्यवाही किया जाता है। देसी शराब दुकान संचालित कर रहे कर्मचारियों द्वारा कोई भी सुरक्षा व्यवस्था नहीं की गई है जिससे लोगों में भीड़ बढ़ जाती है और धक्का-मुक्की शराब दुकान में खरीदी करते हैं।

Related posts

इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के35वे स्थापना दिवस पर ऑनलाइन बालक व बालिका छात्रावास का लोकार्पण व शिलान्यास

jia

Chhttisgarh

jia

डेडीकेटेड कोविड हॉस्पिटल गीदम
में शुरू हुआ ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट, अब अतिरिक्त ऑक्सीजन की नहीं पड़ेगी जरूरत

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!