August 10, 2022
Uncategorized

क्षेत्रीय विधायक विक्रम शाह मंडावी जी के नेतृत्व में बीजापुर ज़िले को मिली विकास को नई दिशा- कमलेश कारम नीति आयोग भी बीजापुर में हो रहे विकास कार्यो का लोहा मान रहा है-कमलेश कारम पंद्रह साल तक सरकार में रहने के बाद भी पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा जी ने अंदरूनी क्षेत्रों की सड़कें क्यूँ नही बनवाये- कमलेश कारम।

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

बीजापुर:-उसूर क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य एवं जिला पंचायत बीजापुर के उपाध्यक्ष कमलेश कारम ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के पिछले पंद्रह साल के शासन काल में केवल भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का खेल चलता रहा है, जिसका नतीजा ये हुआ की आज प्रदेश में भाजपा के मात्र चौदह विधायक हैं। भाजपा के जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मूदलियार जी का ये कहना कि आज से डेढ़ वर्ष पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा जी ने आवापल्ली उसूर मार्ग का भूमि पूजन किया था यह बात पूरी तरह ग़लत है। यदि पूर्व मंत्री महेश गागड़ा जी ने भूमि पूजन किया था तो फिर सड़क निर्माण का काम क्यूँ नही करवाये जबकि वे राज्य में पंद्रह साल तक सरकार में रहे है और केंद्र में भी मोदी जी की सरकार थी। जबकि सच्चाई ये है कि भाजपा चाहती ही नहीं की आदिवासी क्षेत्रों में सड़के बने। भाजपा के लोगों को लगता है की आवापल्ली से उसूर की सड़क गुणवत्ताहीन है तो उसकी लिखित शिकायत प्रशासन से करना चाहिए, ऐसा न कर केवल मीडिया में बने रहने के लिए उलूल-जुलूस बयान बाज़ी कर रहे है। भाजपा के पिछले पंद्रह साल के शासन काल में पूर्व वनमंत्री महेश गागड़ा जी के सह एवं कमीशनखोरी के चलते आज भी ऐसी कई सड़कें है जो केवल काग़ज़ों में बने है भाजपा को इनकी भी शिकायत प्रशासन से करनी चाहिए। जब से प्रदेश में भूपेश बघेल जी की सरकार बनी है तब से प्रदेश का किसान, मज़दूर व ग़रीब तबके के साथ ही साथ प्रदेश का हर वर्ग ख़ुशहाल है। बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी जी के नेतृत्व में बीजापुर लगातार विकास कर रहा है हाल ही में नीति आयोग ने भी पूरे देश में बीजापुर ज़िले को आकांक्षी जिलों की डेल्टा रैंकिंग में प्रथम स्थान दिया है। क्षेत्र के विकास के लिए इससे बड़ा उदाहरण कोई दूसरा नहीं हो सकता इसे भाजपा और भाजपा के नेताओं को समझने की ज़रूरत है।

Related posts

सर्वलांस दलों द्वारा घर-घर जा कर किया जा रहा है सर्वेक्षण,आज एक ही दिन में 2884 परिवारों का हुआ सर्वेक्षण कलेक्टर ने जिले के नागरिकों से जांच कराने हेतु किया आग्रह

jia

जादू टोना के शक पर युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या
सुबह 4 बजे के युवक के घर से निकलते ही बड़े भाई ने किया हमला

jia

बस्तर जिले के शिक्षा विभागीय फर्जी भर्ती पर सरकार द्वारा डी ई ओ के निलंबन की कार्यवाही स्वागत योग्य कदम-मुक्तिमोर्चा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!