January 27, 2023
Uncategorized

तेलांगाना-महाराष्ट्र में रेत तस्करी से हो रहा राजस्व का बड़ा नुकसान, विधायक ने तस्करी पर लगाम लगाने कलेक्टर को लिखा पत्र

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

बीजापुर:-बीजापुर जिले से तेलांगाना- महाराष्ट्र में अवैध तरीके से रेत तस्करी के आरोपों के बीच विधायक विक्रम मंडावी ने कलेक्टर रितेश अग्रवाल को पत्र लिखकर कार्यवाही की मांग की है. विधायक ने कहा कि अन्य राज्यों में तस्करी से प्रदेश और जिले को सीधा राजस्व का नुकसान हो रहा है. तारलागुड़ा, चेन्दूर, भद्रकाली तेलांगाना से कुछ किमी की दूरी पर हैं. वहीं तिमेड से महाराष्ट्र महज 1 किमी दूरी पर है.
दरअसल जिले में सीमावर्ती इलाके में 4 रेत खदानों की नीलामी हुई है, जहां ग्रामीणों से रेत के अवैध तस्करी कर तेलांगाना- महाराष्ट्र में भेजा जाता है. तारलागुड़ा, चेन्दूर, भद्रकाली और तिमेड सीधे तेलांगाना और महाराष्ट्रा से जुड़े हैं. जहां से रेत की कालाबाजारी दीगर राज्यों में आसान है.

पटनम क्षेत्र से अवैध तस्करी की शिकायत क्षेत्रवासियों ने विधायक से की थी. जिसके बाद बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी ने कलेक्टर को पत्र लिखकर कार्यवाही करने की मांग की है. वहीं विधायक ने कहा कि तस्करी से राजस्व का बड़ा नुकसान सरकार को होना तय है. इसीलिए तस्करी को रोककर तस्करों पर कार्यवाही जरूरी है.

Related posts

मेडिकल कॉलेज के सामने बाजार में मिला युवक का शव
सरपंच ने बताया मृतक है अज्ञात , भीख मांगकर करता था जीवनयापन

jia

दलपत सागर के किनारे स्थापित रिवर्स वेंडिंग मशीन का हुआ लोकार्पण
प्लास्टिक बोतल और अन्य कचरा डालने पर मशीन देगी कूपन, कूपन से दुकानों में मिलेगा डिस्काउंट

jia

सहायक शिक्षक के घर से तेंदुआ का खाल बरामद, वन मंडला अधिकारी ने की पुष्टि

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!