August 10, 2022
Uncategorized

कोरोना विस्फोट मचा हड़कंप मामला बेमेतरा के हृदय स्थल का बेमेतरा शहर के हृदय स्थल में मिले 1 कोरोना पाज़ीटिव, वार्ड नंबर 17 सील

Spread the love

जिया न्यूज़:-अरुण कुमार सोनी, बेमेतरा,

बेमेतरा जिले में दो सप्ताह का लाकडाउन लगने के बाद शहर मे भी कोरोना ने दस्तक देने शुरू कर दिया है। राम मंदिर के पास 1 कोरोना पाज़ीटिव मिलने के बाद से शहर के हृदय स्थल में दहशत का माहौल बन गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पॉज़िटिव मरीज पेशे से स्वयं भी एक डॉक्टर है। जिनका क्षय रोग विभाग में ड्यूटी करते थे। अभी कोरोना संक्रमण के समय इनकी ड्यूटी बेरला हॉस्पिटल में थी । डॉक्टर के पॉज़िटिव आने के बाद वार्ड क्रमांक 17 व आसपास के इलाके को पूरी तरह सील किया गया है।उनका इलाज बेमेतरा जिला कोविद 19 अस्पताल में किया जा रहा है। नायब तहसीलदार राजकुमार मरावी ने जानकारी दी की जांच टीम संपर्क में आये अन्य लोगों की जांच जारी है।
कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों की मांग है की आसपास के सभी संदिग्ध लोगों की जांच तत्काल सुनिश्चित की जानी चाहिए ताकि अन्य लोगो तक इस महामारी के प्रसार पर लगाम लगाई जा सके।बताया जा रहा है की मरीज़ो का टेस्ट रिज़ल्ट आने तक क्वारेंटिंन रहने की हिदायत दी गई थी।उसके बावजूद वे लगातार आसपास के लोगों के संपर्क में आते रहे। जिसकी वजह से उनके कोरोना पाज़ीटिव होने की खबर से आसपास के लोगों में काफी डर का माहौल उत्पन्न हो गया है। बाजार रोड में होने की वजह से भी इस इलाके में लोगो की आवाजाही अधिक है।इन सभी परिस्थितियों को देखते हुए प्रशासन को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। जिससे शहर में इस संकट को और बढ़ने से तत्काल रोका जा सके।

Related posts

कोरोना के प्रति जागरूकता लाने बस्तर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
शहर के प्रमुख मार्गों से गुजरती हुई वापस पहुँची कोतवाली थाना

jia

दंतेवाड़ा आरटीओ दफ्तर दलालों के कब्जे में
विभाग के सारे कामों पर एजेंटों का दबदबा

jia

मेडिकल कॉलेज के सामने बाजार में मिला युवक का शव
सरपंच ने बताया मृतक है अज्ञात , भीख मांगकर करता था जीवनयापन

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!