January 27, 2023
Uncategorized

पार्षद रत्नी मंडावी के द्वारा पत्रकारों को धमकी दिया गया और कहा कि मैं तुम्हें गायब करवा दूंगी – पत्रकार आखिर अब तक वन विभाग के अधिकारी मौन होकर क्यों चुप बैठे हैं ? पार्षद के द्वारा पत्रकारों की छवि को धूमिल व खराब करने साजिश की जा रही है ।

Spread the love

जिया न्यूज़:-रवि दुर्गा-किरंदुल,

किरंदुल । इन दिनों रिजर्व फॉरेस्ट की जमीन पर वार्ड क्रमांक 01 बीसीएम चर्च के पास नगर पालिका द्वारा रिटर्निंग वॉल बनवाई जा रही है जिसको लेकर मोहलवासियों के द्वारा पत्रकारों को बुलाकर बताया की किरंदुल में जब से नगर पालिका बनी है तब से लेकर आज तक इस मोहल्ले में बह रही जल की निकासी हेतु ड्रेन की निर्माण नही हुई है लेकिन वर्तमान में चर्च के पास 10 मीटर की रिटर्निंग वॉल बनवाई जा रही है इसका किया मतलब है, अब तक समझ नही आ रहा ।

मोहलवासियों में जन आक्रोश देखने को मिल रही हैं ।

पत्रकारों के द्वारा इस मामले की सत्य
को उजागर करने पर वार्ड क्रमांक 01 की पार्षद रत्नी मण्डावी ने पत्रकारों के ऊपर उनकी छवि धूमिल व खराब करने उनके खिलाफ एफ आई आर करवाने के लिए थाना किरंदुल मे आवेदन दिया और साथ में गाली गलौच करने का भी झूठा आरोप लगाया गया हैं ।

वार्ड पार्षद रत्नी मंडावी के द्वारा पत्रकारों को धमकी दिया गया है और कहा की मैं देख लूंगी जो करना है वो करें मैं ग्रामीणों को बुलाकर उन्हें गायब करवा दूंगी वे लोग जितनी ताकत लगा ना हैं लगा ले ।

आखिर वन विभाग रिजर्व फॉरेस्ट की जमीन पर बनाई जा रही रिटेनिंग वॉल के मामले में अब तक कोई उचित जांच पड़ताल क्यों नहीं कर रहा है ।

आखिर वन विभाग इस गंभीर मामले को लेकर क्यों आंखें बंद कर रखी है आखिर क्या कारण हो सकता हैं इस मामले में कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रहा है

वार्ड वासीयो का कहना है की हमे ऐसी पार्षद नही चाहिए जो पत्रकारो पर झूठा आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करे

इस विषय में श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष श्री आजाद सक्सेना ने कहा की यह पत्रकारों के साथ सरासर गलत हो रहा है आज पत्रकारों के अधिकारों को यहां के जनप्रतिनिधियों द्वारा पाबंद करने और छीनने की कोशिश की जा रही है उनकी स्वतंत्रता को छीनी जा रही है यदि कोई पत्रकार सच्चाई को उजागर करता है तो उन्हें जो वर्तमान में धमकियां मिली है यह हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे इस विषय में श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष तक इस बात को पहुंचाई जाएगी ।
इस विषय में फॉरेस्ट रेंजर अशोक सोनवानी का कहना है कि जांच पड़ताल अभी तक नहीं की गई है लेकिन अब जांच पड़ताल की जाएगी।

किरंदुल थाना प्रभारी डीके बरवा का कहना है कि दोनों पक्षों की बयानों के आधार पर हकीकत क्या है जांच पड़ताल की जा रही है ।

Related posts

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन शिक्षक से हुई मारपीट की घोर निंदा करता है।

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!