August 10, 2022
Uncategorized

मर्दापाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी अति संवेदनशील क्षेत्र से पकड़े गये फरार आरोपी

Spread the love

जिया न्यूज़:-बब्बी शर्मा-कोण्डागांव,

कोण्डागांव-जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी विज्ञप्ति अनुसार ग्राम तुमड़ीबाल के कुछ ग्राम वासियों द्वारा एक मत हो कर स्थानीय निवासी चितु कश्यप की कुल्हाड़ी व डंण्ड़ा मार कर हत्या कर अपराध के साक्ष्यों को छुपाने का प्रयास करते हुए शव का अन्तिम संस्कार कर दिया तथा अन्य ग्रामीणों द्वारा पुलिस को जानकारी देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।
ग्राम तुमड़ीवाल तीन जिलों कोंडागांव, जगदलपुर, नारायणपुर एवं दंतेवाड़ा के सरहदी क्षेत्र में घने जंगलों एवं पहाड़ियों के बीच बसा दुर्गमअतिसंवेदनशील क्षेत्र है,इस वर्ष अप्रेल माह में ग्राम तुमड़ीवाल मेंं आपसी विवाद के चलते उक्त कृत्य किया गया था। घटना उपरांत मृतक के परिजनों ने हत्या की सूचना थाने में दी जिस पर कोण्डागांव पुलिस ने हत्या 302 एवं साक्ष्य छुपाने 201 सहित भा.द.वि के धाराओं तहत् मामला फंजीबद्ध कर प्रकरण के सभी फरार आरोपियों की तलाश शुरू की गई।
इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव सिद्धार्थ तिवारी (भा.पु.से) के निर्देशन में एवं अति पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार साहू एवं डी एस पी दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन मे थाना प्रभारी मर्दापाल रमन उसेंडी के नेतृत्व में जिला बल मर्दापाल एवं डीआरजी की संयुक्त टीमों ने धुर नक्सल ग्राम तुमड़ीवाल बेड़मा क्षेत्र में विशेष अभियान चलाकर ग्राम के ककड़ीपदर पारा से उक्त प्रकरण के आरोपियों बलराम,मनीराम,मनकर, मिलू एवं एक अन्य को पकड़ने में सफलता हासिल की मामले का सह आरोपी पोहडु पहले से नक्सल प्रकरण के अन्य मामले मे न्यायिक रिमांड पर है, फिलहाल सभी अन्य आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है ।
इस अभियान का नेतृत्व निरी0 थाना प्रभारी रमन उसेंडी एवं उपनिरी यश्वंत सिह शयाम ने किया तथा हत्या के सभी आरोपियों को पकड़ने मेे सफलता हासिल की।

Related posts

कोविड आपातकाल में स्वास्थ्य, पुलिस और राजस्व भूमिका सराहनीय-जिलामंत्री भाजपा सत्यनारायण महापात्र

jia

8 माह के लंबे इंतजार के बाद बस्तर पुलिस ने मिस हुई मां को बेटों से मिलवाया मां को देखते ही दोनों बेटे रोने लगे मां भी गले लग कर रोने लगी भावुक पल

jia

मनरेगा अधिकारी/कर्मचारियों ने दिया सामुहिक इस्तीफा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!