July 1, 2022
Uncategorized

जिले के केशकाल ब्लॉक में भी मिले कोरोना के मरीज प्रशासन ने भेजा जिला चिकित्सालय

Spread the love

जिया न्यूज़:-बब्बी शर्मा-कोण्डागांव,

कोण्डागांव:-कोंडागांव जिला के केशकाल में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या मेेंं इजाफाा हो रहा है,आज पाये गए संक्रमित रोगियों के साथ संख्या तीन हो गई है जिसके चलते क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है केशकाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ.डी के बिसेन से प्राप्त जानकारी के अनुसार केशकाल में सर्वप्रथम कोविड-19 के तहत सीआरपीएफ केशकाल में पदस्थ एक जवान अपने गृह राज्य विशाखापट्टनम आंध्र प्रदेश से वापस अपने सेवा में पहुंचने पर उन्हें कोडागांव के पृथकवास केन्द्र में रखा गया चोदह दिनोंं के पृथकवास अवधी समााप्त कर केशकाल पहुंचने पर के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पुनः इन्हें कोडागांव के पृथकवास केन्द्र में क्वॉरेंटाइन किया गया।
केशकाल के खालेमुरवेड स्कैनिंग सेंटर में सुभाष चौक केशकाल का एक जवान नागालैंड से अपने घर पहुंचने पर इन्हें कोरोनावायरस पॉजिटिव आया है, इसी क्रम में ग्राम खेतरपाल(बहीगांव) का युवक आंध्र प्रदेश से बोरिंग गाड़ी में मजदूरी कर गांव वापसी पर इनकीभी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
खण्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ.डी. के. बिसेन से प्राप्त जानकारी के अनुसार केशकाल के कोरोनावायरस के मरीजों को कोडागांव कोविड सेंटर में क्वॉरेंटाइन किए जाने की जानकारी दी है ।

Related posts

Chhttisgarh

jia

पंचायत सचिवों की मांग जायज़–गौतम छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन ने पंचायत सचिव व रोजगार सहायकों के हड़ताल को दिया समर्थन

jia

कोरोना की रोकथाम के लिए सघन जांच और कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग पर दें जोर
कलेक्टर एवं एसपी ने बस्तर तहसील के भ्रमण के दौरान दिए निर्देश

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!