December 4, 2021
Uncategorized

मेन मार्केट बीजेपी वार्ड होने के चलते नगर प्रशासन के द्वारा सौतेला व्यवहार की जा रही है – निधि संदीप जायसवाल, पिछले 4 दिनों से नगर पालिका अधिकारी के द्वारा मेन मार्केट की सफाई हो जाएगा ही कहा जा रहा है लेकिन अब तक नही हुआ हैं – मनोज छालीवल,

Spread the love

जिया न्यूज़:-रवि दुर्गा-किरंदुल,

किरंदुल । लौह नगरी किरंदुल मेन मार्केट निवासी एक व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव आने से वार्ड क्रमांक 08 की एरिया को कॉंटेटमेंट जॉन घोषित कर उस क्षेत्र को प्रशासन द्वारा सील कर दी गई है ।

आज मेन मार्केट क्षेत्र काँटेटमेंट जॉन घोषित व सील होकर पूरे चार दिन हो गई है लेकिन उस एरिया में इन चार दिनों में स्वच्छता अभियान की नगर प्रशासन द्वारा खुलेआम धज्जियाँ उड़ाई जा रही हैं । मेन मार्केट में चारो ओर से कूड़ा कचरों का अंबार लगा हुआ हैं । एक ओर मेंन मार्केट निवासी वैश्विक महामारी कोविड 19 से लड़ रहे है तो वही दूसरी ओर कूड़ा कचरो से परेशान हैं तो कही न कही स्वच्छ किरंदुल – सुंदर किरंदुल कथन की आज धज्जियाँ उड़ रही हैं ।

वही वार्ड पार्षद निधि संदीप जायसवाल का कहना है कि हमने इस विषय मे नगर पालिका को पिछले चार दिनों से अवगत कराते आ रहे हैं लेकिन अधिकारी के द्वारा पिछले चार दिनों से सफाई हो जाएगा ही कहा जाता है लेकिन आज दिनांक तक साफ सफाई नही हुई हैं कही न कही मेन मार्केट बीजेपी वार्ड होने के चलते नगर प्रशासन हमारे साथ सौतेला व्यवहार कर रहा हैं ।

वही बैलाडीला व्यापारी संघ के अध्यक्ष मनोज छालीवाल का कहना है कि कहीं ना कहीं नगर प्रशासन के द्वारा मेन मार्केट के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है पिछले 4 दिनों से मेन मार्केट के चारों ओर कूड़ा कचरा भरा हुआ है । यहाँ नगर पालिका स्वच्छ भारत सुंदर भारत की बात करता है लेकिन लौह नगरी किरंदुल ठीक उसके विपरीत दिख रहा है ।

मुख्य नगरपालिका अधिकारी एच आर गोंदे का कहना है कि मेन मार्केट एरिया कंटेंटमेंट जोन घोषित हुआ है जिस वजह से बिना स्वच्छता किट के स्वच्छता कर्मीयो को नहीं भेजा जा रहा है किट मंगवा लिया गया है आज आ जाते ही स्वच्छता कर्मियों को भेजकर सफाई करवा दी जाएगी ।

Related posts

शासकीय आवास का अधिकारी कर्मचारियों के मन से नही ही रहा मोहभंग अनाधिकृत रूप से शासकीय आवास का ले रहे हैं लाभ

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!