June 16, 2021
Uncategorized

तेज हवा और भारी बारिश में भी जिले की सक्रिय एन.जी.ओ कलिंगा सोशल वेलफेयर की टीम ने कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए ध्वजारोहण कर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को सलामी दी गई…..

Spread the love

जिया न्यूज़:-दिनेश गुप्ता के साथ रवि दुर्गा-किरंदुल,

किरंदुल । देश की आज़ादी की 74 वीं वर्षगांठ 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लौहनगरी किरंदुल में कोविड 19 कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जिला प्रसाशन के मानकों निर्देशों का पालन करते हुए किरंदुल स्थित एनजीओ कलिंगा सोशल वेलफेयर कार्यालय किरंदुल में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया।भारी बारिश के बीच राष्ट्रीय पर्व पर कलिंगा सोशल वेलफेयर कार्यालय में संस्था प्रमुख रवि कुमार दुर्गा ने ध्वजारोहण किया तत्तपश्चात सभी ने राष्ट्रध्वज को सलामी देकर राष्ट्रगान गाया तथा एक दूसरे को आजादी की बधाई दी।कोरोना के मद्देनजर इस वर्ष किसी भी कार्यक्रम में स्कूली बच्चे शामिल नहीं हुए।

इस दौरान संस्था प्रमुख रवि कुमार दुर्गा, महासचिव किशोर जाल, जानेन्द्र साहू, राजकुमार बाघ, धरमदास, तनु क्षत्रिय, श्याम राव आदि लोग मौजूद रहे ।

Related posts

बस्तर ,राज्य व केंद्र सरकारों के लिए राजस्व का सबसे बड़ा केंद्र ,तो विकास के नाम पर सौतेला व्यवहार की जिम्मेदारी किसकी ?बताये बस्तर के दोनो राष्ट्रीय पार्टियो के नेता -मुक्तिमोर्चा

jia

संसदीय सचिव बोले ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ बनाने अभूतपूर्व साबित होगी गोधन न्याय योजना

jia

अज्ञात बच्ची की मिली लाश मचा हड़कंप
थाना पुलगांव दुर्ग शिवनाथ नदी का मामला

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!