June 16, 2021
Uncategorized

दंतेवाड़ा विधायक का मायका जिला मुख्यालय से भारी बारिश की वजह से कटा ग्राम पंचायत फूलनार ,में पुलिया ना होने कि वजह से गाँव टापू में तब्दील

Spread the love

जिया न्यूज़:-सुभाष यादव-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा- जिला मुख्यालय से महज 12 किलोमीटर में सटा हुवा ग्राम फूलनार जो दंतेवाड़ा विधायक देवती महेन्द्र कर्मा का मायका भारी बारिश की वजह से जिला मुख्यालय से कट गया है।

ग्राम पंचायत फूलनार को जाने वाले रास्ते मे रपटा बना हुवा जिस वजह से बरसात के दिनों में पानी भर जाती है। ग्रामीणों का सम्पर्क जिला मुख्यालय से कट जाता है। बस्तर में विकास की बड़ी -बड़ी दावे किये जाते है। मगर धरातल पर आपको कुछ और ही दिखाई देगा। इन मुद्दों पर कोई चर्चा नही करता है। बस सभी फोटो खिंचवाने में लगे हुए है। ताकि विकास की झूठी दास्तां जमाने को दिखा सके और जनता को मूर्ख बनाया जा सके।

चाहे भाजपा की सरकार हो या फिर कांग्रेस की सभी ने इन आदिवासियों को मूर्ख बनाया है। यह एक मात्र मार्ग जो दो ग्रामपंचायत को जिला मुख्यालय से जोड़ता है। जिससे ग्रामीणों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित होना पड़ेगा।

अगर सरकार इन ग्रामीणों के प्रति इतनी संवेदनशील होती तो अबतक पुलिया का निर्माण हो गया होता।
जिस प्रकार डी एम एफ मद का दुरुपयोग किया गया उसकी राशि इस प्रकार के कामो में कि जाती तो आज यह दिन देखने को नही मिलता

वर्सन

ग्राम पंचायत – फूलनार, विकास खंड एवं जिला – मुख्यालय दन्तेवाड़ा से आवाजाही संपर्क बंद।विधायक देवती कर्मा की मायके गांव फूलनार नदी मे पुलिया न होने कारण रपटा के सहारे नदी पार करते थे ग्रामीण।
उपसरपंच
दुबे सिंह पोडियाम
7000808240

Related posts

सीपीआई नेता बोमड़ा कवासी ने कोरोना का लिया दूसरा डोज,सभी से वैक्सीनेशन कराने की अपील

jia

कलम रख मशाल उठा,आंदोलन का तृतीय चरण वादानिभाओ धरना रैली किया रायपुर में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन दंतेवाड़ा द्वारा 14 सूत्रीय मांगों के समर्थन में रायपुर में किया प्रदर्शन

jia

पटवारी मामले में बड़ा उलटफेर,ग्राम पंचायत चितालंका प्रतिनिधियों ने आरोप को लिखित में निराधार बताया

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!