February 23, 2024
Uncategorized

जिला कार्य योजना समिति के निर्वाचन पर करोना का ग्रहण, पार्षद ने कि चुनाव स्थगन की मांग

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा । शुरुवाती दौर में कोरोना से अछूते रहे दंतेवाड़ा जिले में अब कोरोना अब अपने पांव पसार चुका है और रोजाना कई मामले सामने आ रहे हैं । भाजपा के जिला अध्यक्ष चैतराम अटामी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि जिला प्रशासन ने कि है और इन्हीं सब के बीच अब किरंदुल के निर्दलीय पार्षद अब्दुल हमीद सिद्दीकी ने कल 27 अगस्त को होने वाले जिला कार्य योजना निर्वाचन को स्थगित करने की मांग कर दी है ।

दरअसल 27 अगस्त को जिला कार्य योजना समिति के गठन हेतु निर्वाचन होना था और इसी दौड़ भाग में भाजपा के जिला अध्यक्ष चैतराम एटामी ने जिले के तीनों नगर पालिकाओं का दौरा करलिया और कार्यकर्ताओं तथा पार्षदों से भी मेल मुलाकात कर ली जिससे अब पार्षदों में भी कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है ऐसे में जिला कार्य योजना समिति के निर्वाचन के स्थगन की मांग स्थानीय निर्दलीय पार्षद द्वारा कि गई है ।
पार्षद अब्दुल हमीद सिद्दीकी ने पत्र के माध्यम से कलेक्टर तथा एसडीएम को मामले से अवगत कराया है तथा मामले कि गंभीरता को देखते हुए एसडीएम प्रकाश भारद्वाज ने त्वरित कार्यवाही करते हुए तहसीलदार को निर्वाचन स्थगित करने अनुशंसा की है ।

Related posts

माओवादियों की विकास विरोधी एवं आदिवासी विराधी चेहरा को उजागर करने के लिए बस्तर पुलिस ने छेड़ा प्रति प्रचार युद्ध (Psyops/Propaganda War)। हमें ठीक से पहचान लो हम कोई क्रन्तिकारी नही है। हम तो सिर्फ हत्यारे एवम लुटेरे है।

jia

36 घण्टे के अंदर आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

jia

कलेक्टर ने उद्वहन सिंचाई परियोजना प्रगति का लिया जायजा
ग्रामीणों की समस्याओं से हुए रूबरू

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!