November 30, 2022
Uncategorized

मितानिन कार्यक्रम जिला समन्वयक आनंद राव पर दो माह बीतने के बाद भी नही की गयी कार्यवाही महिलाओं के चरित्र पर खराब टिप्पणी करने का है आरोप

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-मितानिन कार्यक्रम जिला समन्वयक आनंद राव के द्वारा अपने ही कार्यक्रम की महिलाओं के चरित्र पर खराब टिप्पणी करने पर महिलाओं द्वारा जिले के अधिकारियों एवं राज्य के अधिकारियों को लिखित शिकायत पिछले 2 माह पूर्व की गई थी। उसके पश्चात भी जिला समन्वयक आनंद राव पर कोई उचित कार्यवाही नहीं की गई। हालांकि एस एच आर सी रायपुर की जांच समिति द्वारा इस मामले की जांच की गई। लेकिन अभी तक उनके द्वारा भी कोई कार्यवाही नहीं की गई है। आरोपी मितानिन कार्यक्रम जिला समन्वयक आनंद राव के ऊपर कार्यवाही नहीं करने से महिलाओं को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही आनंद राव की शिकायत करने के कारण महिलाओं को उनके गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है। महिलाओं ने कहा कि आनंद राव पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर उसकी हिम्मत लगातार बढ़ते जा रही है। फिर शासन प्रशासन द्वारा उस पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। इस कारण महिलाये अब महिला आयोग एवं अदालत जाने को मजबूर हैं। इस दौरान मितानिन कार्यक्रम जिला दंतेवाड़ा की कस्तूरी नाग, बबीता, शायरा, शांति, सविता, अंजू, अकलबत्ती, समीर व चंदू उपस्थित रहे।

Related posts

कृषि कल्याण बोर्ड के सदस्य बसन्त टाटी लगातार भ्रष्टाचार को अंजाम देकर भुपेश सरकार को शर्मसार करने में लगे:-अजय सिंह ( युवा आयोग सदस्य )

jia

नपा उपाध्यक्ष और जिला महामंत्री भाजपा ने ट्रायवल कॉलोनी का किया भ्रमण, समस्याओं का मौके पर निराकरण

jia

बीजापुर में कोरोना का कहर,एक ही दिन में 13 मरीज आये सामने

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!