July 1, 2022
Uncategorized

नक्सलियों ने अपह्रत एएसआई गागैया कोरसा की निर्मम हत्या छुट्टी पर जाने के लिए बाइक से निकले थे एएसआई

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

बीजापुर:-जिले के कुटरू क्षेत्र में नक्सलियों ने कल मंगापेट ग्राम के पास से कुटरू थाना में पदस्थ एएसआई नागैया कोरसा जो कि छुट्टी पर अपने गांव दंतेवाड़ा जा रहा था,का अपहरण कर लिया था,जिसका मिली जानकारी के मुताबिक अल सुबह धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी, और शव को केतुलनार के पहले पुल के पास फेंक दिया। मृत एएसआई के जेब से एक कागज का टुकड़ा मिला है जिसमे नक्सलियों के भैरमगढ़ एरिया कमेटी ने घटना की जिम्मेदारी ली है।

रविवार को कुटरू थाने में पदस्थ 58 वर्षीय एएसआई छुट्टी पर जाने के लिए निकले थे। लेकिन मावोवादियो ने उन्हें रास्ते मे अकेले जाते हुए देख लिया। उसके बाद नक्सली एएसआई नागेया कोरसा का अपहरण कर अपने साथ ले गए। और उनकी बाइक कुटरू से कुछ दूरी पर बारदापारा के पास लावारिश हालत में मिली। उनकी बाइक देखकर गांव वालों ने इसकी सूचना कुटरू थाने में दी। उसके बाद जवान की अपहरण की घटना सुन पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद जवान की खोजबीन शुरू की गई थी।आज मृत जवान को पोस्टमार्टम के पश्चात कुटरू थाना में सलामी दी गई,जिसमे पुलिस प्रशासन के अधिकारी,जवान, परिजन व कुटरू ग्राम वासी रहे मौजूद।
आज मृत जवान नागैया कोरसा के परिजनों को पुलिस प्रशासन द्वारा सहायता राशि 50हजार रुपये बिजापुर एडिशनल एसपी मिर्जा जियारत बेग के हाथों प्रदान किया गया,व हर समभव मदद का आश्वासन दिया,
एएसआई नागेया कोरसा दो साल से कुटरू थाने में पदस्थ थे। उसूर ब्लाक के चेरामगी गांव के रहने वाले थे। इनकी पत्नी दंतेवाड़ा जिले में शिक्षिका है।

Related posts

शौर्य भवन में कोरोना वारियर्स (पुलिस विभाग )का सम्मान समारोह
संसदीय सचिव /विधायक जगदलपुर एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष (शहर)द्वारा प्रशस्ति पत्र शाल, श्रीफल देकर किया सम्मानित

jia

पुलिस की बेहतर कार्रवाई से महिलाएं हुई खुश बस्तर पुलिस का किया धन्यवाद

jia

चाट दुकान के संचालक ने लगाया अपने दुकान में सीसीटीवी कैमरा
बस्तर पुलिस द्वारा चाट विक्रेता को किया गया सम्मानित

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!