December 4, 2021
Uncategorized

अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों के बाद पहली बार जिले में अंतर्राज्यीय चरस तस्कर चढ़ा जिला पुलिस के हथे

Spread the love

जिया न्यूज़:-बब्बी शर्मा-कोण्डागाँव,

कोण्डागाँव-जिला पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक कोण्डागाँव सिद्धार्थ तिवारी के आदेश के परिपालनार्थ अति०पुलिस अधीक्षक अनंत साहू के दिशानिर्देशन में कपिल चंद्रा के नेतृत्व में मादक पदार्थों के विरुद्ध जारी अभियान के तहत् विगत दिवस मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर उमरकोट(ओडिसा)से कोण्डागाँव के रास्ते रायपुर की तरफ मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति मादक पदार्थ चरस ले कर जा रहा है।
सूचना पर कोतवाली कोण्डागाँव द्वारा माकड़ी मार्ग पर ग्राम पलारी के पास नाकेबन्दी कर लव पाईक पिता परसू राम पाईक उम्र40साल साकिन बाईसबेड़ा थाना उमरकोट जिला नवरंगपुर, उडीसा के कब्जे से 735ग्राम चरस जिसकी कीमत3लाख50हजार रुपये के लगभग है बरामद किया,व मोटरसाइकिल क्रमांक-OD10N9316तथा मोबाइल फोन आदि जप्त कर मादक पदार्थ तस्करी की धाराओं के अंतर्गत गिरफ्तार कर विधिवत् न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।
इस पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी नरेन्द्र पुजारी व अधिनस्त पिताम्बर कठार(सउनि),सुरेंद्र बघेल(सउनि),प्रआ० द्वय नरेंद्र देहारी,जितेंद्र यादव तथा आर०रामचन्द्र मरकाम ने कुशलतापूर्वक पुरी कार्यवाही को अंजाम दिया।

Related posts

Chhttisgarh

jia

अयोध्या राम जन्मभूमि आंदोलन में बस्तर की भी रही भूमिका कार सेवकों का संकल्प 5 अगस्त 2020 को होगा पूरा, श्री राम मंदिर शिलान्यास एक नए युग की शुरुआत, बस्तर के 138 कार्यकर्ता को जेल जाना पड़ा

jia

महिलाओं के स्वालम्बन योजना NRLM के तहत बने स्व सहायता समूह कलस्टर के जमा पूंजी के दुरुपयोग की हो जांच -मुक्तिमोर्चा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!