November 27, 2022
Uncategorized

नक्सलियों ने बचेली-दंतेवाड़ा मुख्य मार्ग पर लगाया बैनर पोस्टर नक्सलियों ने दहशत कायम करने के लिए बचेली दंतेवाड़ा मुख्य मार्ग पर भारी मात्रा में बैनर पोस्टर लगाकर मार्ग को किया अवरुद्ध ।

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/भांसी,

भांसी:-कल रात नक्सलियों ने इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त करने के लिए एक बार फिर घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। माओवादियों द्वारा बचेली-दंतेवाड़ा मुख्य मार्ग पर गमावड़ा टोटापारा के समीप सड़क के बीचो बीच बैनर व पोस्टर बांध मार्ग को अवरुद्ध कर दिया गया। सड़क बंद होने की वजह से दुबे ट्रैवल्स, कांकेर ट्रैवल्स व 4 से 5 ट्रक रास्ते में फंस गई। यह यात्री बस किरंदुल से रायपुर की ओर जा रही हैं। नक्सलियों की इस करतूत से यात्री काफी डरा हुआ महसूस कर रहे हैं।

वही, इस पूरे मामले पर दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने जिया न्यूज को बताया की पुलिस
घटनास्थल पर पहुंच चुकी है, व बैनर-पोस्टर को अपने कब्जे में लेकर बस व ट्रकों की रवानगी कर रही है। भांसी थाना को कोराना की वजह से शील किया गया है। इसलिए लोगों में दहशत पैदा करने के लिए 4 से 5 की संख्या में जनमिलिशिया सदस्यों ने इस घटना को अंजाम दिया।

Related posts

मजदूरों से भरी पिकअप तेलंगाना के पास पलटी एक की मौत, दर्जनों घायल
मिर्ची तोड़ने जा रहे थे मजदूर, बीजापुर के अलग अलग गाँव के थे

jia

सिटी कोतवाली दंतेवाड़ा एवं होमगार्ड की संयुक्त बचाव पार्टी ने शंखनी नदी में बाढ़ में फंसे 7 लोगों की बचायी जान नदी का जलस्तर अचानक बढ़ जाने के कारण नदी में फस गये थे सभी मजदूर

jia

बस्तर कैम्पस चलो यात्रा की प्रथम बैठक और पोस्टर का हुआ विमोचन

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!