October 24, 2021
Uncategorized

लापता जवान की नक्सलियों ने की हत्या,बिजापुर गंगालूर सड़क मार्ग में फेंका शव

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

बिजापुर:-पिछले कुछ दिनों से लगातार नक्सली घटनाओं को अंजाम दे रहे है,नक्सली आधा दर्जन से ज्यादा लोगो को मौत के घाट उतार चुके है,आज फिर बिजापुर गंगालूर सड़क मार्ग पर पदेड़ा ग्राम के पास एक जवान को मार कर फेंक दिया गया है,
पिछले 5 दिनों से लापता जवान की लाश मिली है. नक्सलियों ने जवान की हत्या कर शव को गंगालूर से बीजापुर जाने वाले मार्ग पर फेंका है.माओवादियों ने शव के पास पर्चे भी फेंके हैं. जिसमें गंगालूर एरिया कमेटी ने जवान की हत्या की जिम्मेदारी ली है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच आगे की कार्यवाही कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बीजापुर कोतवाली क्षेत्र के पदेडा गांव का है. जवान का नाम मल्लूराम सूर्यवंशी है जो CAF के पायनियर प्लाटून में पदस्थ था. वह बिलासपुर का रहने वाला था. बीते दिनों उसके लापता होने की खबरें आई थी. कहा जा रहा था कि जवान मानसिक तनाव से गुजर रहा था. वह ड्यूटी से अचानक गैरहाजिर हो गया था, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी ही हुई थी कि अचानक आज जवान की लाश बीच सड़क पर पड़ी मिली है.खबर लिखे जाने तक बिजापुर पुलिस ने जवान के शव को अपने कब्जे में ले लिया है,व आगे की कार्यवाही जारी है।

Related posts

जकांछ ने सरकार को फिर लिया आड़े हाथ,फर्जी मुठभेड़ फर्जी गिरफ्तारी का लगाया आरोप
कांग्रेस और बीजेपी दोनों आदिवासियो के विरोधी,दोनो के शासन काल में हुए फर्जी एनकाउंटर और केस–सुजीत कर्मा

jia

शहीदी सप्ताह के चौथे दिन डीआरजी का नक्सल केम्प पर हमला,कैम्प छोड़ भागे नक्सली

jia

अफवाह में न पड़े, टीका जरूर लगाएं, – छबीन्द्र कर्मा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!