October 21, 2021
Uncategorized

लौह नगरी किरंदुल पटवारी पारा के निवासी आज भी शुद्ध पानी पीने के लिए भटक रहे हैं. झरने व झील के पानी से अपनी प्यास बुझा रहे हैं.

Spread the love

जिया न्यूज़:-रवि दुर्गा-किरंदुल,

किरंदुल । आज़ादी की 74 वे साल बाद भी लौह नगरी किरंदुल की वार्ड क्रमांक 18 पटवारी पारा के रहवासी आज भी शुद्ध पीने की पानी के लिये जूझ रहे हैं ! यहाँ हम विकास की बात करते हैं लेकिन नगर पालिका कार्यालय के पीछे बसी बस्ती के लोग आज भी अपनी दैनिक जीवन मे शुद्ध पानी पीने के लिये भटक रहे हैं.

आजादी के बाद आज भी इस वार्ड के लोग मोहल्ले से सैकड़ो मीटर दूर जाकर झील व झरने की पानी पीने को मजबूर है आखिर नगर प्रशासन इस ओर क्यों ध्यान नही दे रहा है.

वही इस विषय में वार्ड वासियों का कहना है कि हमने पीने के पानी के लिए हैंड पम्प और सोलर पंप के लिये नगर पालिका को कई बार शिकायत की है लेकिन उनके द्वारा सिर्फ हैंड पम्प और सौर ऊर्जा सोलर पंप लग जाएगा यही कहकर टाल दिया जाता है ! और आज हम हमारे घर से सैकड़ों मीटर दूर चलकर झरने के पानी को लाकर दैनिक जीवन में पीने के लिए उपयोग करते हैं

वही इस विषय मे मुख्य नगर पालिका अधिकारी एच.आर गोंदे का कहना हैं कि पानी की इस समस्या को आपके माध्यम से हमारी संज्ञान में लाया है हम हमारी टीम के साथ उस मोहल्ले में बसे लोगो से मिलकर चर्चा विमर्श कर जल्द से जल्द वहाँ शुद्ध पानी की व्यवस्था करवाई जाएगी.

Related posts

किरन्दुल थाना में 2 इनामी सहित कुल 16 माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण
आत्मसमर्पित माओवादियो को प्रोत्साहन स्वरूप दी गयी दस – दस हजार रुपये की राशि

jia

Chhttisgarh

jia

नाबालिक को बहला फुसलाकर कर किया अनाचार
परपा थाने में दर्ज हुआ मामला, घोटिया से हुई बरामद

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!