November 30, 2022
Uncategorized

कोविड़19से मौतों का सिलसिला नहीं थम रहा जिले में असमय हो रही मौतों के लिए जिम्मेदार लापरवाह कर्मी

Spread the love

जिया न्यूज़:-कोंडागांव,

कोण्डागाँव, वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से मौतों का आकंडा दिन दूनी रात चौगनी रफ्तार से पूरे देश में बढ़ता ही जा रहा है,इन आकडों के बढने के पीछे कतिपय लापरवाह स्वास्थय कर्मियों की कार्य के प्रति लापरवाही ही मुख्य कारण है।
सरकार द्वारा कोरोना से लड़ने के लिए सभी संम्भव सहायता समय पर उपलब्ध कराने के बावजूद विभिन्न स्थानों, चिकित्सालयों में कुछ लापरवाह प्रकृति के कर्मचारियों ने संक्रमित मरीजों को असय मौत के मुह में ढकेलने में कोर कसर नहीं छोडी है।
ऐसी ही लापरवाही जिला कोविड19केन्द्र में देखने को मिली है कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगते हुए कहा की सही समय में ऑक्सीजन मिल जाती तो बच जाती मेरी माँ
एक दिन पूर्व ही महिला को कोरोना जांच में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। जिसे कोविंड-19 अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों और नर्सों की लापरवाही के चलते देर शाम उसकी मौत हो गई ।
महिला की मृत्यु उपरांत परिवार के सदस्यों ने हंगामा कर दिया,हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर तहसीलदार और कोतवाली पुलिस ने पहुंच कर मामले को सुलझाया ।

Related posts

मद्देड से नगरनार जा रही पिकअप वाहन भारत ट्रैवल्स की बस के पिछले हिस्से से टकराई
जावंगा के ऑडिटोरियम के पास हुई घटना में चार बच्चों समेत 10 से 11 लोग गंभीर रूप से घायल

jia

बस्तर के वास्तविक मांगों को मुख्यमंत्री के समक्ष नहीं रखने देना राज्य सरकार का लोकतंत्र की हत्या जैसा कृत्य–मुक्ति मोर्चा

jia

प्रदर्शन का 6वां दिन-आगामी10 फरवरी को भूमकाल दिवस में जुलूस का आयोजन,

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!