September 28, 2021
Uncategorized

एनएचएम संविदा स्वास्थ्य कर्मियों के नियमितीकरण को लेकर राज्यपाल के नाम भाजपा ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन एनएचएम स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में उतरी भाजपा

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-एनएचएम संविदा स्वास्थ्य कर्मियों के नियमितीकरण को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। भाजपा जिला अध्यक्ष चैतराम ने कहा कि कांग्रेसी सरकार ने चुनावी जनघोषणा पत्र में अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का वादा किया था।सरकार गठित हुये दो वर्ष हो चुका है।पर अभी तक सरकार द्वारा अनियमित कर्मचारियों को नियमित नहीं किया गया है। वैश्विक कोरोना महामारी काल में स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा कोरोना योद्धा के रूप में अपनी जान की परवाह किये बिना लोगों की सेवा की जा रही है। लेकिन राज्य सरकार इन स्वास्थ्य कर्मियों को नियमित करने के बजाये उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर रही है। भारतीय जनता पार्टी इस बर्खास्तगी की कार्यवाही की घोर निंदा करती है।सरकार द्वारा जन घोषणा पत्र में किये गये वादे को शीघ्र पूरा करना चाहिये।और अनियमित स्वास्थ्य कर्मचारियों को नियमित करना चाहिये। अगर सरकार स्वास्थ्य कर्मचारियों को शीघ्र नियमित नहीं करती है तो भारतीय जनता पार्टी स्वास्थ्य कर्मियों के हक को दिलाने के लिये उग्र आंदोलन करेगी। इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष मुकेश शर्मा, जिला मंत्री नंदलाल मुडामी, भाजपा नेत्री श्रीमती ओजस्वी मंडावी, जिला पंचायत सदस्य रामू नेताम,मंडल अध्यक्ष श्रवण कड़ती, जनपद पंचायत दंतेवाड़ा सदस्य कुणाल ठाकुर एवम अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

पार्षद रत्नी मंडावी के द्वारा पत्रकारों को धमकी दिया गया और कहा कि मैं तुम्हें गायब करवा दूंगी – पत्रकार आखिर अब तक वन विभाग के अधिकारी मौन होकर क्यों चुप बैठे हैं ? पार्षद के द्वारा पत्रकारों की छवि को धूमिल व खराब करने साजिश की जा रही है ।

jia

जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन के दुर्ग जिलाध्यक्ष बने राजेन्द्र गाड़े,रवि कुमार जिला महासचिव
विजय लक्ष्मी को प्रदेश में मिला स्थान

jia

हीरो का तस्करी करने वाला चढ़ा पुलिस के हाथ
21 लाख रूपये का रत्न हीरा तस्करी करते कोतवाली पुलिस को दुसरी बार मिली सफलता

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!