September 23, 2021
Uncategorized

प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला पर सत्ताधारी दल के गुंडों का जानलेवा हमला। कांग्रेस की सरकार में सरेआम लोकतंत्र का हो रहा चीरहरण। पुलिस तमाशबीन बनी रही और कांग्रेसी गुंडे प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला को सरेबाज़ार पीटते रहे।।

Spread the love

जिया न्यूज़:-कांकेर,

कांकेर:-आज सुबह कांकेर के एक स्थानीय पत्रकार के साथ कुछ पार्षदों ने घर से लेकर थाने तक मारपीट किया। प्रेस क्लब कांकेर के करीब 50 से अधिक पत्रकार इस गुंडागर्दी का विरोध दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे ही थे कि, 300 से अधिक पार्षद, कांकेर के गुंडे बदमाश कोतवाली के बाहर जमा हो गए। इसी दौरान विधायक प्रतिनिधि गफ़्फ़ार मेमन और कांकेर का फर्जी नेता गणेश तिवारी ने सरेबाज़ार वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला से न केवल गालीगलौच किया बल्कि बुरी तरह से मारपीट भी किया। राज्य सरकार एक ओर जहां प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की बात करती है दूसरी तरफ सरकार के इशारों पर चलने वाले गुंडे-बदमाश पत्रकारों पर जानलेवा हमला करने पे आमादा हो गए हैं। सरकार के गुंडों ने आज उस पत्रकार पर हमला किया है जो हमेशा पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए पूरे सिस्टम से अकेले ही लड़ते रहे।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी मामला बेहद गंभीर और संवेदनशील है। तत्काल इन गुंडों पर कार्रवाई कीजियेगा। वरना प्रदेश भर के हम पत्रकार उग्र आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।

Related posts

Chhttisgarh

jia

केदार कश्यप को सपने में भी असम नज़र आ रहा है- साँसद दीपक बैज

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!