September 21, 2021
Uncategorized

मड़से में हुये सड़क दुर्घटना में चार व्यक्ति घायल घायल जगरू नेताम को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीदम लाया गया

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-नगर से लगे ग्राम मड़से में शुक्रवार शाम हुये सड़क दुर्घटना में चार व्यक्ति घायल हो गये।दरअसल मामला यह है कि जगरू नेताम अपने साथी के साथ मड़से से अपने घर परपा जा रहा था। उसी समय उनकी गाड़ी क्रमांक सी जी 18 एच 3643 मड़से पटेलपारा के छोटा पुल के पास सुनील सोनी व उनके दो साथियों की गाड़ी से टकरा गयी। जिससे जगरू नेताम के हाथ पैर व चेहरे में व सुनील सोनी के सिर पर गंभीर चोट आयी एवं सुनील सोनी दो साथी भी घायल हो गये।

घटना के बाद जगरू नेताम का साथी उसे मौके पर घायल अवस्था में छोड़कर भाग गया। जगरू नेताम व सुनील सोनी की गंभीर स्थिति को देखते हुये ग्रामीणों ने 108 की टीम को घटना की जानकारी दी। 108 टीम को जानकारी मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और और घायल जगरू नेताम को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीदम लाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वही सुनील सोनी व उनके साथियों को ग्रामीणों की मदद से गीदम सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Related posts

आत्मसमर्पित माओवादियों को प्रशासन ने दिया ट्रैक्टर ट्रैक्टर वितरण की इस योजना का नाम जय लय्योर जय कम्माई इस योजना के तहत आत्मसमर्पित माओवादियों को जीवन यापन के लिये दिया जा रहा स्वरोजगार

jia

कटेकल्याण में सरपंच संघ की रैली में उमड़ी भीड़, जमकर हुई नारेबाजी पूर्व और वर्तमान को सरकार के विषय में “एक को नाग नाथ और दूसरे को सांपनाथ कहा ।

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!