October 24, 2021
Uncategorized

नारंगी नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत गोताखोरों व ग्रामीणों की मदद से दो शव निकाले गये एक कि तलाश जारी मृतक युवक अपने परिवार के एकलौते

Spread the love

जिया न्यूज़:-दिनेश गुप्ता के साथ बब्बी शर्मा-कोंडागांव,

कोंडागांव:-शहर के कुछ बच्चे घुमने व जन्मदिन मनाने के उद्देश्य से चारगांव में नारंगी नदी पर बने स्टॉप डैम गये थे। वहाँ बर्थडे सेलेब्रेशन के दौरान नहाने के लिये नदी में उतरे परन्तु पानी की गहराई को समझ नहीं सके और डूबने लगे। गौरतलब कि इन के साथ गये अन्य पाँच दोस्तों को व डूबने वालों में से किसी को भी तैरना नहीं आता था।

मृतकों में कामरान 16 वर्ष,अमोख ठाकुर 15 वर्ष, के शवों को ग्रामीणों के सहयोग से नगर सेना की गोताखोर दल ने कड़ी मशक्कत के बाद पानी से बाहर निकाला। वहीं वत्सल सेन के शव की तलाश की जा रही है।हादसे में मृतक अमोक ठाकुर व कामरान अंसारी अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। इनमें कामरान के पिता की हाल ही में मौत हुई है। दोनों परिवारों के लिए यह हादसा दर्दनाक साबित हो रहा है और रोजगारी पारा में माहौल गमगीन हो गया है। बताया जा रहा है कि सभी दोस्त सुबह से ही डेम में गए थे।

Related posts

दंतेश्वरी फ्यूल सेंटर गीदम में पेट्रोल भरते समय मारुति वैन में लगी आग
मारुति वैन जलकर हुई खाक

jia

भूमगादी संस्था का औचित्य समझ से परे कृषि विभाग को संस्था के कार्यों की कोई जानकारी नही समझ से परे यह भी है कि मैदानी अमले द्वारा किये गए कार्यो को आखिर बताने में हिचक कैसी?

jia

बिजापुर वनमण्डल ने शाखकर्तन व अग्नि सुरक्षा पर कार्यशाला का आयोजन किया

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!