December 4, 2021
Uncategorized

दीपावली पर्व के लिये सजा नगर का बाजार कोरोना की वजह से मंद पड़े व्यापार के भी पटरी पर आने की उम्मीद कोरोना के प्रभाव के बीच मनाया जायेगा दीपो का पर्व।

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-नगर सहित आसपास के ग्रामीण अंचलों में इस बार दीपावली का पर्व कोरोना संक्रमण के बीच मनाया जायेगा। लेकिन लोगो की तैयारियां जोरों पर है। दीपावली के पर्व को लेकर नगर व आसपास के ग्रामीण अंचलो के बाजार सज कर तैयार हो चुके हैं। दीपो के पर्व के लिये लोगों ने खरीददारी भी शुरू कर दी हैं। बाजार में दीपावली से संबंधित सामग्री भी जगह-जगह देखी जा रही है। दीपावली के त्यौहार को लेकर बाजार में चहल-पहल बढ़ी है। इस बार बाजार में रंग-बिरंगे बिजली के बल्बों के साथ अन्य सजावट के सामान ज्यादा नजर आ रहे है। मिट्टी के दीये बाजार में अपनी खूबसूरती के साथ बिकते नजर आ रहे हैं।

लोगों ने कपड़ा, रंगोली, ऑटोमोबाइल इलेक्ट्रिकल सामान व सराफा तथा गिफ्ट आयटम की दुकानों में खरीदारी शुरू कर दी है। पर्व को लेकर दुकानदारों ने भी विशेष तैयारियां की है। कोरोना की वजह से ठप्प पड़े व्यापार के बाद इस बार व्यवसायियों को खास करके कपड़ा ऑटोमोबाइल सहित अन्य प्रतिष्ठानों में जमकर कारोबार होने का अनुमान है। वहीं नगर की कपड़ा दुकानों में जींस, टीशर्ट, साड़ी, सूट एवं रेडीमेड कपड़ों सहित पूजा सामग्री साथ ही देवी-देवताओं के सजावट के विभिन्न प्रकार के सजावटी सामानो की खरीदी लोगो ने शुरू कर दी है। कोरोना की वजह से मंद पड़े व्यापार के भी पटरी पर आने की उम्मीद है।

Related posts

ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत की समस्या बढ़ी,सीएसईबी के कर्मी कॉल नहीं उठाते

jia

युवती के घर मे घुसकर छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

jia

सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवहेलना करते हुए पैथोलॉजी लैब संचालित

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!