November 30, 2022
Uncategorized

प्राण शिफ्टिंग को लेकर संगठन पदाधिकारियों ने की जिला कोषालय अधिकारी से भेंट प्राण शिफ्टिंग को लेकर बोले जिला कोषालय अधिकारी पूरा प्रयास करेंगे संगठन के पदाधिकारियों ने कहा शाखा प्रभारी की लापरवाही का नतीजा भुगतेंगे शिक्षक

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ब्लॉक इकाई के पदाधिकारियों द्वारा ब्लॉक अध्यक्ष खोमेंद्र देवांगन के नेतृत्व में जिला कोषालय अधिकारी मनोज कुमार लारिया से भेंट कर जल्द से जल्द प्राण शिफ्टिंग की कार्यवाही करने का आग्रह किया व बताया कि दंतेवाड़ा खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय द्वारा दिनाँक 24/11/2020 को 54 शिक्षकों का प्राण शिफ्टिंग हेतु दस्तावेज कोषालय में जमा किया गया है। शिफ्टिंग की कार्यवाही के पश्चात ही वेतन भुगतान संभव है। जिला कोषालय अधिकारी ने संगठन को आश्वस्त किया कि हमारे कार्यालय की तरफ से लेट लतीफी नही की जाएगी व जल्द ही प्राण शिफ्टिंग की कार्यवाही की जायेगी।

जिला अध्यक्ष उदयप्रकाश शुक्ला ने बताया कि कटेकल्याण व गीदम ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारियों ने संजीदगी दिखाते हुए 14/11/2020 को ही पूर्ण दस्तावेज के साथ शिफ्टिंग का फार्म कोषालय में जमा कर दिया था जिसके कारण वहां के शिक्षकों को मुख्यमंत्री के मंशा अनुरूप वेतन का भुगतान संभव हो पा रहा है,लेकिन दंतेवाड़ा ब्लॉक में शाखा प्रभारी के लेट लतीफी व उदासीनता के कारण समय सीमा में कार्य पूर्ण नही किया गया,जबकि इस वर्ष संविलियन आदेश अक्टूबर माह के अंतिम कार्यदिवस में ही जारी कर दिया गया था। माह के अंत तक 54 शिक्षकों का वेतन भुगतान नही होता है तो इस लापरवाही की शिकायत संगठन उच्च अधिकारियों व कलेक्टर महोदय से करेगा। आज ज्ञापन सौपने के दौरान संगठन पदाधिकारी खोमेंद्र देवांगन,उदयप्रकाश शुक्ला,नोहर सिंह साहू,अमित देवनाथ,दिनेश गवेल,सुषमा दास,शिक्षक शैलेन्द्र पाटले, महेंद्र पाटले, अन्य साथी उपस्थित रहे।

Related posts

मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करते युवक पर कोतवाली पुलिस की कार्यवाही
तस्कर पर कार्यवाही, कब्जे से 15 किग्रा गांजा बरामद
जप्तशुदा गांजा उड़ीसा कोरापुट से लाया जा रहा था

jia

कोविड वेक्सीनेसन सेंटर जाकर कोविड-19 का टीका अवश्य लगाएं, सोशल मीडिया के अफवाहों से रहें दूर–भरत कश्यप

jia

मोटरसाइकिल में रख कर रहे थे गाँजा की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
14 किलो गाँजा के साथ ही 2 आरोपी आये पुलिस के हाथ

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!