June 17, 2021
Uncategorized

सोनारपारा में हुयी सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत तीन व्यक्ति घायल चालक जयराम नशे में तेज रफ्तार से चला रहा था बाइक, नशा व तेज रफ्तार बनी दुर्घटना की वजह

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-शुक्रवार शाम नगर के सोनारपारा में हुयी सड़क दुर्घटना में तीन व्यक्ति घायल हो गये व एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। दरअसल मामला यह है कि जयलाल पिता बोडा राम नेताम उम्र 28 वर्ष निवासी घोटपाल अपनी मां बीमार मां मेसीबाई उम्र लगभग 50 वर्ष को इलाज के लिये गीदम लाया था। डॉक्टर से अपनी माँ का इलाज करवाकर वह अपने घर घोटपाल लौट रहा था।

बताया जा रहा है कि जयलाल नशे में धुत होकर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। तेज गाड़ी चलाते हुये चालक जयलाल सोनारपारा शीतला मंदिर के पास अपना बैंक का काम निपटा कर वापस लौट रहे माझी राम उम्र 44 वर्ष की बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस तेज टक्कर से मांझी राम दूर जा गिरे व उसके पीछे बैठा उनका छोटा भाई कोपाराम भी दूसरी तरफ गिर गया। इस घटना में माझी राम को सिर पर गंभीर चोटें लगी और मुंह से खून निकलने लगा जिससे कारण माझीराम ने घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। ग्रामीणों से इस घटना की जानकारी 108 एंबुलेंस की टीम को मिली तो 108 की टीम तत्काल मौके पर पहुंचकर ईएमटी गीतेश्वरी सूर्यवंशी ने तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार करने के बाद ईएमटी गीतेश्वरी सूर्यवंशी पायलट रोशन साहू द्वारा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीदम लाया गया और गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Related posts

18 दिन से लापता मंदिर के पुजारी का नर कंकाल रानी माई जंगल में मिला ।

jia

टाहकापाल में एक अंजान व्यक्ति के द्वारा बच्चा चोरी के मामले में बड़ाजी थाना में FRI दर्ज–भरत कश्यप

jia

दंतेश्वरी फ्यूल सेंटर गीदम में पेट्रोल भरते समय मारुति वैन में लगी आग
मारुति वैन जलकर हुई खाक

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!