November 26, 2022
Uncategorized

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बाबा साहेब की पुण्यतिथि को सामाजिक समरसता दिवस के रूप मनाया बाबा साहेब की प्रतिमा में माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर कार्यकारिणी ने बाबा साहेब डॉ भीम राव अंबेडकर जी कि पुण्यतिथि को सामाजिक समरसता दिवस के रूप में मनाया। बाबा साहेब की प्रतिमा में माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। जिला संयोजक राजेन्द्र कश्यप ने कहा कि अभाविप के द्वारा आज पूरे देश में डॉ भीम राव अंबेडकर जी कि पुण्यतिथि को सामाजिक समरसता दिवस के मनाया जा रहा है। बाबा साहेब जी के बताए गये मार्गों पर ही चलने से हमारा देश फिर से विश्व गुरू बन सकता है। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजेन्द्र सिंह ठाकुर ने कहा कि बाबा साहब ने भेदभाव के विरुद्ध काफी संघर्ष किया एवं गौतम बुद्ध के मार्गों पर चल कर समाज में समानता स्थापित की। इस दौरान राजेन्द्र कश्यप, राजेन्द्र सिंह ठाकुर, नगर मंत्री अनिल नाग, नंदनी नाग,वगायत्री जरबला, संपत ठाकुर, विजेंद्र नेताम, जयदीप एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

बस्तर में डेंगू महामारी का रूप ले चुका है,स्वाथ्य्य मंत्रालय कहां है -अरूण साव
डेंगू के खिलाफ अभियान चलाने में नाकाम है कांग्रेस सरकार – नारायण चंदेल

jia

कोरोना महामारी की रोकथाम हेतु बस्तर संभाग अंतर्गत अंतर्राज्यीय सीमावर्ती क्षेत्र में की जा रही है सघन नाकाबंदी कार्यवाही।

jia

लोगों को जागरूक करने के लिए प्रशासन द्वारा किया गया फ्लैग मार्च

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!