June 25, 2021
Uncategorized

जिला सुकमा के राजपेंटा नक्सली मुठभेड़ में एक नक्सली का शव और हथियार व भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद

Spread the love

जिया न्यूज़:-सुकमा,

सुकमा:-थाना जगरगुंडा से बुधवार को DRG/सीआरपीएफ 223वी वाहिनी की ट्रूप्स थाना जगरगुंडा क्षेत्र अंतर्गत नक्सलियों की उपस्थिति की स्थानीय सूचना पर एंटी नक्सल ऑपरेशन में निकले थे, ऑपरेशन के दौरान लगभग 12:30 बजे डीआरजी की टीम जैसे ही राज पेंटा के जंगल पहाड़ियों पर पहुंचे पूर्व से घात लगाए हुए 15 से 20 नक्सलियों द्वारा अंधाधुंध फायर किया गया जिसके जवाब में डीआरजी के जवानों द्वारा भी जवाबी फायरिंग की गई। पुलिस पार्टी से घिरता देख कर नक्सली भाग खड़े हुए।

फायरिंग के पश्चात एरिया की बारीकी से सर्चिंग करने पर पुलिस पार्टी को एक वर्दीधारी अज्ञात नक्सली का शव,एक बीजीएल हथियार, एक भरमार बंदूक तथा भारी मात्रा में पिट्ठू एवं अन्य नक्सल व दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद हुए। ऑपरेशन में अन्य नक्सलियों के भी मारे जाने की संभावना है। मारे गए नक्सली की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।ऑपरेशन अभी भी जारी है।

Related posts

विशेष पुलिस महानिदेशक व महानिरीक्षक बस्तर रेंज कर रहे नक्सल प्रभावित क्षेत्र का दौरा जवानों की समस्याओं को सुनकर कर रहे उनका निराकरण पल्ली – बारसूर मार्ग को अतिशीघ्र पूर्ण करवा कर क्षेत्र में शांति बहाल व् विकास के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश।

jia

भारतीय जनता पार्टी द्वारा टेकनार गौ शाला में किया गया पौधा रोपण

jia

सार्वजनिक जमीन पर स्कूल बनाकर किया कब्जा ,मिल द्वारा बनवाया गया पर्ची सट्टा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!