July 1, 2022
Uncategorized

दंतेवाड़ा में आयोजित विकास फोटो प्रदर्शनी का सैकड़ों लोगों ने किया अवलोकन

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:- मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में वर्तमान सरकार के दो वर्ष का सफल कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रदेश की सांस्कृतिक नगरी दंतेवाड़ा के पावन धरा में स्थित माई दन्तेश्वरी मंदिर के प्रांगण में विकास फोटो प्रदर्शनी का शुभारंभ जिला पंचायत अध्यक्ष, सुश्री तुलिका कर्मा द्वारा किया गया। जिले के लोगों ने उत्साहपूर्वक प्रदर्शनी का अवलोकन किया और प्रशंसा की।

राज्य और जिले में गत दो वर्षों में हुए ऐतिहासिक विकास कार्यों, नवाचारी कार्यक्रमों, योजनाओं और शासन की लोकहितैषी नीतियों पर आधारित इस फोटो प्रदर्शनी को पंचायत, जनप्रतिनिधियों, और नगर के आम नागरिकों ने अवलोकन कर गत दो साल के अल्प कार्यकाल में हुए प्रदेश के विकास और योजनाओं की जानकारी प्राप्त की। इस दौरान प्रदर्शनी देखने आए लोगों को जनसंपर्क विभाग की प्रकाशित प्रचार सामग्री और साहित्य का वितरण किया गया। इस मौके पर जिला पंचायत श्री अश्विनी देवांगन, एडीएम श्री अभिषेक अग्रवाल, एसडीएम श्री अविनाश मिश्रा, तहसीलदार श्रीमती यशोदा केतारप, एवं अन्य अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।

Related posts

jia

कोरोना से हुई मौत के बाद शव को परिवार ने छूना तो दूर उसके पास भी नहीं दिखे और छोड़कर वापस अपने गृह ग्राम चले गए.. इस बीच नगर पालिका अध्यक्ष मृणाल राय ने मानवता का परिचय देते हुए शव का परिवार बना ।

jia

बुरजी मे आंदोलनरत ग्रामीणों का आरोप
दंतेवाड़ा के डीआरजी जवानो ने गस्त के दौरान बीजापुर जिले के पुसनार के ग्रामीणों पर दागे लांचर और बुरजी मे आन्दोलनरत ग्रामीणों पर मारपीट एंव घरों मे कि तोड़फोड़

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!