June 17, 2021
Uncategorized

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीदम में साल भर से ज्यादा समय से सीसीटीवी कैमरे बंद

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 2 वर्ष पूर्व लगाये गये सीसीटीवी कैमरे लगभग एक वर्ष से बंद पड़े हैं।गौरतलब है की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में लगभग 5 से 6 कैमरे लगाये गये थे। जिससे अस्पताल परिसर में होने वाली हर गतिविधियां कैमरो में कैद हो सके। लेकिन यहां कैमरे कुछ समय तक ही चालू कंडीशन में रहे उसके बाद कैमरे साल भर से ज्यादा समय से बंद पड़े हैं। अस्पताल परिसर में चोरी की घटनाये भी घट चुकी है।एक बार अस्पताल परिसर से बाहर साइकिल चोरी तो वहीं अस्पताल परिसर के अंदर मरीज व अटेंडर के एटीएम कार्ड समेत कुछ मोबाइल चोरी होने मामला भी पूर्व में सामने आ चुका है।

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों की माने तो सीसीटीवी कैमरा कंट्रोल रूम सील है । गीदम बीएमओ डॉ गौतम कुमार ने बताया कि कंट्रोल रूम को किसने सील किया और क्यों किया इसका पता नहीं चला है। इसके लिये गीदम थाना व सीएमएचओ ऑफिस में भी पता करवाया गया है। बीएमओ डॉ गौतम कुमार ने इसे खुलवाने और सीसीटीवी कैमरो को शीघ्र चालू कराने की बात कही है ।

1 अस्पताल परिसर में लगे बन्द कैमरे

Related posts

हड़ताली पंचायत सचिवो और रोजगार सहायकों का समर्थन करने धरना स्थल पहुंचे भाजपा जिला अध्यक्ष व पदाधिकारी कांग्रेस सरकार पंचायत सचिवो और रोजगार सहायकों के मांगो को पूरा न कर अड़ियल रवैये का परिचय दे रही – चैतराम अटामी

jia

भारतीय पत्रकार संघ की बैठक हुई संपन्न, तथाकथित व्यापारी संगठन के विरुद्ध सौंपा जाएगा पत्रक

jia

प्रदेश सरकार की गौठान योजना में ढोल के अंदर पोल बेजुबान पशुओं की आँखों से बहते अश्रु कर रहे हालात बंया

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!