October 24, 2021
Uncategorized

अटल आवास के सूने मकान से दिनदहाड़े 54000 रुपये चोरों ने किये पार नगर में बढ़ रही चोरी की वारदाते अपना आशियाना खरीदने के लिये मेहनत से जमा किये पैसों पर चोरों की लगी नजर

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-जिले की व्यवसायिक नगरी गीदम में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार के नगर के अटल आवास निवासी अनुक्त नेताम के घर दिनदहाड़े 54000 रुपये की चोरी हो गयी। दरअसल मामला यह है कि अनुक्त नेताम अटल आवास में एक घर खरीदने के लिए अपने भाई के पास से गांव से 30000 रुपये उधार लेकर आये थे। व 24000 रुपये अपने बचत से जमा किया था ।

गत गुरुवार को वह किसी कार्य से अपने घर को बंद कर बाहर गये हुए थे। और कार्य पूर्ण करने के बाद जब वह शाम लगभग 4 बजे जब घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। और उनके घर में रखे हुए 54000 रुपये चोरी हो चुके हैं। अनुक्त नेताम पैसे से गाड़ी ड्राइवर हैं और विगत लगभग 3 वर्षों से अपनी पत्नी के साथ अटल आवास में निवास कर रहे हैं। कुछ दिन पूर्व उनकी पत्नी मायके गयीं हुयीं थी। उनके घर में किसी के ना होने का फायदा चोरों ने उठाया और 54000 रुपये की रकम लेकर फरार हो गये। इसकी उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है पुलिस ने मामले को विवेचना में लेकर खोजबीन चालू कर दी है।

पुलिस ने कारली पुलिस लाइन से खोजी डॉग बुलाये जो उनके घर से होकर कबाड़ी के दुकान पहुच कर इर्द-गिर्द घूमते रहे। जांच टीम ने कबाड़ी दुकान के मालिक को बुलाया और सभी कर्मचारियों को पुलिस के समक्ष बुलाने को कहा। इसके बाद शक की सुई कबाड़ी दुकान पर काम कर रहे कर्मचारियों पर घूम रही है। नगर में विगत एक माह से लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। एक माह में नगर में दर्जनों चोरी की वारदातें हो चुकी है। लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है। देखना है कि अब पुलिस इन चोरों पर किस प्रकार कड़ा एक्शन लेती है।

Related posts

नक्सलियों ने अपह्रत एएसआई गागैया कोरसा की निर्मम हत्या छुट्टी पर जाने के लिए बाइक से निकले थे एएसआई

jia

गंगालूर के किसानों द्वारा धान के बदले अन्य फसल के अंतर्गत सीताफल का किया जायेगा रोपण
कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने गंगालूर के किसानों को किया प्रोत्साहित

jia

हरेली पर्व के उपलक्ष्य मे हुए अनेक कार्यक्रम शासन की महत्वकांक्षी योजना गोधन न्याय का शुभारंभ

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!