June 17, 2021
Uncategorized

जिला सशक्तिकरण अभियान छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ जिला इकाई दंतेवाड़ा द्वारा सशक्तिकरण अभियान का किया गया आयोजन

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ जिला इकाई दंतेवाड़ा द्वारा आज दिनांक 27 दिसंबर 2020 को दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय में जिला सशक्तिकरण अभियान का आयोजन किया गया। इस आयोजन में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रांतीय संयोजक गोपाल साहू, प्रदेश अध्यक्ष गोपाल गिरी गोस्वामी, एनएचएम के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत सिन्हा, संगठन के प्रांतीय पदाधिकारी चंद्रहास श्रीवास, कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के जिला संयोजक एस के दास, सह संयोजक त्रिपुरारी मंडावी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के प्रारंभ में प्रदेश पदाधिकारियों का स्वागत मां दंतेश्वरी के प्रांगण में किया गया। मां दंतेश्वरी के दर्शन उपरांत सभी प्रांतीय पदाधिकारियों को एक वृहद बाइक रैली के माध्यम से दंतेवाड़ा का भ्रमण कराया गया। जिसके उपरांत कार्यक्रम स्थल मांझी पदर में जिला सशक्तिकरण अभियान का प्रारंभ करते हुए सर्वप्रथम मां दंतेश्वरी के छाया चित्र पर पुष्पमाला अर्पित करते हुए मां का आशीर्वाद लिया गया और कार्यक्रम को प्रारंभ किया गया ।

सभी अतिथियों का स्वागत पुष्पगुच्छ से किया गया जिसके उपरांत उद्बोधन की प्रक्रिया प्रारंभ की गई उद्बोधन में जिले के विभिन्न विकास खंडों से से आये सदस्यों को बोलने का मौका दिया गया। जिसमें सभी सदस्यों ने अनियमितता के दंश के बारे में कहानी बताई । नियमित एवं अनियमित कर्मचारियों के बीच शासन के भेदभाव पूर्ण रवैया के बारे में बताया गया एवं शासन से नियमितीकरण किस प्रकार प्राप्त होगी उस पर चर्चा की गयी।

जिला सशक्तिकरण अभियान में प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम में उपस्थित सदस्यों ने नियमितीकरण को लेकर एक रणनीति तैयार की गई । उद्बोधन में प्रदेश संयोजक, प्रदेश अध्यक्ष ने जिले के सभी साथियों को आश्वस्त किया कि प्रदेश संगठन नियमितीकरण के लिए पूर्ण रूप से लड़ने को तैयार है बस सभी अनियमित साथियों के साथ कि आवश्यकता है । प्रवक्ताओं ने कहा कि ये भूपेश सरकार हमसे वादा करके हमसे वादाखिलाफी कर रही है। इसके लिए आप 3 महीने का राशन लेकर राजधानी चलने को तैयार रहिये हमे हमारे अधिकार से कोई वंचित नही कर सकता । इस सफल कार्यक्रम में जिले से संरक्षक राजेश वर्मा, सूरज सिंह, मनीष साहू, भूपेंद्र साहू, मुकेश अहिरवार, स्वेता, संगीता, मोहन, सूरज, राजेन्द्र, मदन , राजेश, खिलेंद्र, बलदेव, सूरज जायसवाल, दिलीप, महेंद्र राणा, कैलाश, साधना, खुशबू सहित अन्य साथियों का भरपूर सहयोग रहा।

Related posts

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Chhattisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!