September 21, 2021
Uncategorized

नगर में लगातार बढ़ रही लूटपाट व चोरी की घटनाये नगर में बढ़ती घटनाओं पर लगाम लगाने के सम्बंध में कल नगर व पुलिस प्रशासन के साथ व्यापारियों व गणमान्य नागरिकों की बैठक

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-नगर में लगातार चोरी व लूटपाट की घटनाये घटित हो रही है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। शायद इसी वजह से चोरों के हौसले भी बुलंद है। नगर में पिछले कुछ दिनों से लागातार चोरी की घटनाये घटित हो रही है जिनमे पुलिस थाना से कुछ ही मीटर की दूरी पर गोपाल मेडिकल के बगल से दिन में बाइक कि चोरी हुयी थी। दिन दहाड़े ही अटल आवास से भी चोरी की घटना कुछ दिन पूर्व ही घटित हुयी। और कल दिन दहाड़े दुकान की महिला संचालक किरण देवांगन पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दुकान के पैसे चुरा कर आरोपी भाग निकला।

साथ ही नगरवासियो में नशे के खिलाफ भी काफी आक्रोश है लोगो का कहना है कि लोग नशा करने के बाद ही इस तरह की हिम्मत करते हैं। लोगो का कहना है कि नगर में नशीली चीजो की बिक्री में भी कोई लगाम नही है। नशेबाजी एवं चोरी की रोकथाम में पुलिस की नाकामी व्यापारिक नगरी गीदम के लिए चिंता का विषय बनी हुयी है। नगरवासी इन घटनाओ से आतंकित है और शीघ्र ही नशेबाजी, चोरी व लूटपाट के आरोपियों पर सख्त कार्यवाही चाहते हैं। चोरी लूटपाट नशेबाजी और इन सब से व्यापारियों के सुरक्षा के संबंध में व्यापारी संघ ने शनिवार को बैठक भी बुलाई है। उक्त सारी घटनाओं पर गीदम थाना प्रभारी ने कहा है कि पुलिस की सक्रीयता और भी बढ़ायी जायेगी अपराधी शीघ्र पकड़े जायेगे। नगर वासियों को एक सप्ताह के भीतर अच्छे परिणाम दिखाई देंगे।

Related posts

वार्ड पुलिस अधिकारियों का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा ली गई मीटिंग, दिया गया निर्देश।
अपराध अनुसंधान में तकनीकि साक्ष्यों के माध्यम से कार्यवाही करने हेतु दिया गया निर्देश।

jia

केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल 231 बटालियन,ने मनाया गीदम दंतेवाडा में 8 वॉ स्थापना दिवस
स्थापना दिवस के उपलक्ष में शहीद कार्मिकों को दी गई श्रद्धांजलि

jia

जिले वासियो को अब मिलेगा बोटिंग का मजा,
जिला प्रशासन ने मानवा बीजापुर के तहत दो मोटर बोट की दी सौगात

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!