February 27, 2024
Uncategorized

भाजपा प्रदेश संगठन ने इस बार विभिन्न प्रमुख पदों पर दंतेवाड़ा के कार्यकर्ताओं को दी नियुक्ति अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष बने शेख नजमुल हक.

Spread the love

जिया न्यूज़:-किरंदुल से रवि दुर्गा की रिपोर्ट

किरंदुल:-भाजपा प्रदेश संगठन ने पार्टी के प्रति समर्पण को देखते हुए किरंदुल निवासी शेख नजमुल हक को अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष का यह पद सौंपा है. इतना ही नहीं प्रदेश के भाजपा संगठन ने राज्य के विभिन्न प्रमुख पदों पर दंतेवाड़ा के जनप्रतिनिधियों को प्रतिनिधित्व की जिम्मेदारी दी है.

भाजपा जिला कार्यालय मे पार्टी जिला अध्यक्ष चैतराम अटामी ने नवनियुक्त प्रदेश और जिला पदाधिकारियों का सम्मान करते हुए सभी को बधाई दी. सम्मान समारोह के बाद नव नियुक्त अल्पसंख्यक के जिलाध्यक्ष नजमुल हक ने प्रदेश महामंत्री अनु.जनजाति नंदलाल मुड़ामी, ओजस्वी भीमा मंडावी एवं अन्य पदाधिकारियों के प्रशंसक तथा भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता विशाल रैली की शक्ल में माँईजी के दर्शन करने मंदिर पहुंचे. जहां मां दंतेश्वरी के समक्ष माथा टेक कुशल नेतृत्व का आशीर्वाद मांगा.

Related posts

नक्सलियों ने बैनर लगाकर करमरी पंचायत में सड़क पुलिया निर्माण कार्य बंद करने को दी चेतावनी

jia

कोरोना संक्रमण से बस्तर को बचाने हेतु सिर्फ लॉक डाउन विकल्प नही-मोर्चा राज्य सरकार ,बस्तर संभागीय जिला प्रशासन ,सभी ब्लॉक स्तर में टेस्टिंग कर ,प्रति दिन आंकड़े करे सार्वजनिक-मोर्चा

jia

नशबंदी के बाद महिला का मौत
निजी अस्पताल में नसबंदी करवाना डॉक्टर वर्मा को महंगा पड़ा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!