September 28, 2021
Uncategorized

विधायक के नेतृत्व में नगर सुरक्षा को लेकर गीदम नगर पंचायत अध्यक्ष एवं पार्षदों ने की पुलिस अधीक्षक से मुलाक़ात नगर में बढ़ रहे अपराध और नशा, सट्टा, जुआ के खिलाफ अभियान चलाने के लिये सौपा ज्ञापन

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा-गीदम,

गीदम:-दंतेवाड़ा विधायक देवती कर्मा के नेतृत्व के नगर पंचायत गीदम की अध्यक्ष साक्षी रविश सुराना जिला पंचायत सदस्य सुलोचना कर्मा एवं सभी पार्षदों ने पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव से नगर में बढ़ रहे अपराध और नशा, सट्टा, जुआ के खिलाफ अभियान चलाने के लिए ज्ञापन सौपा। विगत कुछ दिनों से नगर में बढ़ रहे अपराध से चिंतित नगर पंचायत अध्यक्ष साक्षी रविश सुराना एवं नगर के सभी पार्षदों एवं एल्डरमैन से देवती कर्मा ने बात कर एस पी से मुलाक़ात करने के लिए बुलाया। जिस पर एस पी दंतेवाड़ा से तत्काल ठोस कार्यवाही करने हेतु सभी पार्षदों के साथ मुलाकात की।जनप्रतिनिधियों की शिकायत पर एस पी डॉ अभिषेक पल्लव ने तत्काल कार्यवाही करते हुवे 50 बाइकर्स की एक टीम डीएसपी रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में बनाकर रोज रात्रि में गीदम एवं दंतेवाड़ा नगर में गश्त करवाने का आश्वासन दिया ।

साथ ही प्रतिनिधियों की मांग पर गीदम नगर में अनियंत्रित गति से वाहन चलाने के कारण लगातार हो रही सड़क दुर्घटना पर अंकुश लगाने हेतु 3 स्थानों में 2 शिफ्ट में यातायात विभाग की ड्यूटी लगाने का उन्होंने आदेश दिया। और एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर उसमें सभी पुलिस अधिकारी, सभी राजनीतिक दल के जनप्रतिनिधियों एवं व्यापारियो को जोड़ कर रोज की गतिविधियों की जानकारी ग्रुप के माध्यम से देने का आदेश दिया। जिससे कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोक जा सके। साथ 15 दिन के बाद सभी के साथ बैठकर पुनः इसकी समीक्षा कर जरूरत पड़ने पर और भी ज्यादा ठोस कार्यवाही करने का निर्णय लिया। विधायक देवती कर्मा ने इस तरह से बढ़ रहे अपराधों पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा कि दंतेवाडा जिले में इस तरह के अपराधों पर शुरू में अंकुश लगाना बेहद जरूरी है, साथ ही दंतेवाड़ा के भविष्य हमारी युवा पीढ़ी को सुरक्षित करना उन्हें सट्टा जुआ एवं नशे की गिरफ्त से बाहर लाना हम सबकी जिम्मेदारी है जिस के लिए हम सभी जनप्रतिनिधि हमेशा सजग होकर कार्य करेंगे और जरूरत पड़ने पर मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री जी से भी चर्चा करूंगी। नगर पंचायत गीदम की अध्यक्षा साक्षी रविश सुराना ने कहा कि विगत कुछ दिनों से नगर में लगातार चोरी होने की शिकायत आ रही थी, किसी अज्ञात तत्व के द्वारा नगर के एक व्यवसायी की धर्मपत्नी पे भी दुकान के अंदर हमला हुआ था, साथ ही नगर के युवाओं के अप्राकृतिक नशे एवं सट्टा जुआ की आदत के शिकार होने की शिकायत भी लगातार आ रही थी जिस पर अंकुश लगाना बेहद जरूरी है जिसके लिए हम सभी पार्षदों के साथ मिलकर नगर को अपराध मुक्त बनाने का पूरा प्रयास करेंगे।जिसके लिए हम सभी विधायक देवती कर्मा के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक से मुलाक़ात कर ज्ञापन सौपें है, जिसका सकारात्मक पहलू कल रात्रि से ही गश्त चालू होने से दिखने लगा है। साथ ही अध्यक्ष ने इस तरह अवैध गतिविधियों में संलिप्त लोगो को चेतावनी देते हुए कहा है उनको गीदम नगर से अपना कारोबार समेट लेना चाहिए, इस नगर को हम स्वच्छ एवं स्वस्थ बना के रहेंगे। जिसके लिए हमारे सारे पार्षद एकजुट है। गौरतलब है कि एक दिन पूर्व व्यापारी संघ गीदम के द्वारा भी गीदम में सर्वमान्य बैठक बुलाकर इस तरह के अनैतिक कार्यो पर रोकथाम लगाने की मांग की गई थी। आज के प्रतिनिधि मंडल में उपाध्यक्ष मनकुराम लेकामी के साथ साथ पार्षद खिलावन सागर, इतवारी साहू, श्रीकांत राव, विद्यानंद सेन, शैलेंद्र कौमार्य, शोएब रिज़वी, अवधेश गुप्ता, सोहन यादव, रघुनाथ अतरा, अनिल सोनी सहित कांग्रेस, भाजपा एवं निर्दलीय सहित सभी पार्षद भी शामिल रहे। जिससे उन्होंने ये संदेश दिया है कि नगर की सुरक्षा के साथ ही विकास के हर कार्य मे हम सभी एक साथ है एवं राजनीति से ऊपर उठकर हम मिलकर कार्य करेंगे।

Related posts

नक्सलियों ने अपह्रत एएसआई गागैया कोरसा की निर्मम हत्या छुट्टी पर जाने के लिए बाइक से निकले थे एएसआई

jia

हेरा पंचमी पूजा विधान में महालक्ष्मी की डोली गुडिचा मंदिर पहुंची
गुडिचा मंदिर सिरहासार भवन में हुआ लक्ष्मी-नारायण संवाद

jia

कांग्रेसी रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल की महंगाई की बात करने से पहले, 2013 के भाव भी देख लें
अपनी नाकामी छुपाने, घड़ियाली आंसू बहाकर जनता को गुमराह करने में लगी है कांग्रेस

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!