October 24, 2021
Uncategorized

छतीसगढ़ के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है केंद्र की मोदी सरकार- विक्रम मंडावी

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

बीजापुर :- मोदी सरकार के तीन काले कानूनों के खिलाफ देश भर के किसान आंदोलन कर रहे है वही भाजपा के प्रदेश प्रभारी और राज्य के भाजपा नेता झूठ का सहारा लेकर प्रदेश के किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है । उक्त बातें पत्रकार भवन में आयोजीत पत्रकार वार्ता के दौरान क्षेत्रीय विधायक व बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मंडावी ने कही ।
इस पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष लालू राठौर ने केंद्र सरकार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की भूपेश सरकार के लोकप्रियता से घबरा गई है , यही कारण है कि आज भाजपा के नेता धान खरीदी के नाम पर अनाप शनाप बयान दे रहे है । मगर प्रदेश के किसान, ग्रामीण अब भाजपा कथनी और करनी को अच्छी तरह से समझ चुके है । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किसान हितैसी कार्यो से किसान खुशहाल हुए है, 20 लाख किसान परिवारों को कर्ज माफी का लाभ मिल चुका है । पत्रकार वार्ता के दौरान महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी रुक्मणि कर्मा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार भूपेश सरकार की किसान हितैषी नीतियों को पचा नही पा रहे है, इस कारण प्रदेश में पर्याप्त मात्रा में वारदाना प्रदाय नही किया जा रहा है, प्रदेश की सरकार से 60 लाख मीट्रिक टन चावल लेने का वादा कर 24 लाख मीट्रिक टन खरीदी करने की अनुमति प्रदान किया गया है । भाजपा की प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी द्वारा केंद्र की मोदी सरकार ने धान खरीदी के लिए छत्तीसगढ़ सरकार को 9000 करोड़ का अग्रिम भुगतान किए जाने का बयान मीडिया के सामने देती है, जो झूठ और सरासर गलत है । विधायक विक्रम मंडावी ने अन्त में कहा कि यदि केंद्र सरकार का यही रवैया प्रदेश के लिए रहा तो वो समय दूर नही जब यहां के किसान और ग्रामीण भी केंद्र सरकार के खिलाफ उठ खड़े होंगे । इस वार्ता के दौरान प्रदेश सचिव अजय सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडियम, सदस्य नीना रावतिया, रमेश यालम, सन्तोष गुप्ता, दशरथ हेमला, मंगल राना, मनोज अवलम सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Related posts

Chhttisgarh

jia

क्षेत्रीय विधायक विक्रम शाह मंडावी जी के नेतृत्व में बीजापुर ज़िले को मिली विकास को नई दिशा- कमलेश कारम नीति आयोग भी बीजापुर में हो रहे विकास कार्यो का लोहा मान रहा है-कमलेश कारम पंद्रह साल तक सरकार में रहने के बाद भी पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा जी ने अंदरूनी क्षेत्रों की सड़कें क्यूँ नही बनवाये- कमलेश कारम।

jia

एनजीओ कलिंगा सोशल वेलफेयर के अध्यक्ष रवि दुर्गा ने कोविड-19 की वर्तमान हालात के संबंध में किरंदुल सी एम ओ से की चर्चा…

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!