September 23, 2021
Uncategorized

राष्ट्रीय बजरंग दल व सीपीआई के लगभग 250 कार्यकर्ताओ ने ली भाजपा की सदस्यता राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष ओम सोनी व अन्य कार्यकर्ताओं को भाजपा का गमछा पहनाकर किया स्वागत

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

गीदम:-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व जिला भाजपा अध्यक्ष चैतराम अटामी के नेतृत्व व भाजपा की कार्यशैली से प्रभावित होकर आज गीदम मण्डल में राष्ट्रीय बजरंग दल व अंतराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के जिला अध्यक्ष ओम सोनी समेत सीपीआई और राष्ट्रीय बजरंग दल के लगभग 250 कार्यकर्ताओ ने भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश नगर के सांस्कृतिक भवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान किया।

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी जिला दंतेवाड़ा के संगठन प्रभारी डॉ सुभाऊ कश्यप, मुख्य अतिथि पूर्व सांसद दिनेश कश्यप भी मौजूद रहे। नवप्रवेशी सभी कार्यकर्ताओ का स्वागत भाजपा का पट्टा पहना कर किया गया। राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष ओम सोनी ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पार्टी की कार्यशैली से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। और पार्टी जो भी कार्य देगी उसे पूरी ईमानदारी व निष्ठा से करूँगा। और पार्टी व संगठन के विस्तार में पूरा योगदान रहेगा।

वही भाजपा जिला अध्यक्ष चैतराम अटामी ने कहा कि ओम सोनी एक जुझारू कार्यकर्ता है भाजपा में इनके प्रवेश से पार्टी को आगामी चुनावो ने निश्चय तौर पर फायदा मिलेगा।

इतनी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के पार्टी में प्रवेश, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किये जा रहे विकास कार्यो का परिणाम है। इस दौरान जिला संगठन के समस्त पदाधिकारी एवम गीदम मण्डल पदाधिकारी, मोर्चा पदाधिकारी समेत प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

बेडमा पंचायत में पखवाड़े भर से ब्लैक आउट, बिजली विभाग बना रहा ट्रांसफार्मर का बहाना

jia

हेरा पंचमी पूजा विधान में महालक्ष्मी की डोली गुडिचा मंदिर पहुंची
गुडिचा मंदिर सिरहासार भवन में हुआ लक्ष्मी-नारायण संवाद

jia

लोन वर्राटू से प्रभावित होकर दो इनामी सहित पांच माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण
पुलिस विरोधी विभिन्न नक्सल गतिविधियों में रहे है शामिल

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!