November 30, 2021
Uncategorized

कटेकल्याण थाना क्षेत्र के चिकपाल और मारजुम के जंगलों में सुबह डीआरजी के जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ पांच लाख का इनामी माओवादी हिड़मा मुचाकी को जवानों ने मार गिराया

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा

दंतेवाड़ा:-नक्सलियों और फोर्स के बीच हुई मुठभेड़ में पांच लाख का इनामी नक्सली मारा गया। मारे गये माओवादी हिडमा मुचाकी का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है।

मारे गये माओवादी के पास से सुरक्षा बल के जवानों ने 9 एमएम का एक पिस्टल बरामद किया है। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के कटेकल्याण थाना क्षेत्र के चिकपाल और मारजुम के जंगलों में सुबह डीआरजी सीएएफ के जवानो और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई इस मुठभेड़ में दोनो तरफ से गोलाबारी में एक इनामी नक्सली हिड़मा मुचाकी मारा गया।

दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आज हुयी मुठभेड़ में पाँच लाख का इनामी नक्सली हिड़मा मुचाकी गया है। और इस मुठभेड़ में कई नक्सली घायल भी हुये हैं। मारे गये माओवादी के विरुद्ध पुलिस में कई आपराधिक मामले दर्ज थे।

Related posts

ट्रक के पिछले चक्के में आया युवक मौके पर मौत
मोतीतालाब पारा में सुबह 10 बजे के लगभग हुई दुर्घटना

jia

देश के स्वर्णिम इतिहास का काला दौर आपातकाल – किरण देव

jia

भूमगादी संस्था का औचित्य समझ से परे कृषि विभाग को संस्था के कार्यों की कोई जानकारी नही समझ से परे यह भी है कि मैदानी अमले द्वारा किये गए कार्यो को आखिर बताने में हिचक कैसी?

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!