May 26, 2022
Uncategorized

भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल की 29वीं वाहिनी
के अधिकारियों,जवानों ने स्वच्छता अभियान के अंन्तर्गत की बंधा तालाब की सफाई

Spread the love

जिया न्यूज:-बब्बी शर्मा-कोण्डागाँव,

कोण्डागाँव:-भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल की29वीं वाहिनी के अधिकारी, जवान जहाँ जिले के धुर नक्सलवाद प्रभावित पहुंच हीन क्षेत्रों में अपने कर्तव्यों को अंजाम दे रहे हैं वहीं अन्य सामाजिक गतिविधियों में भी आम जनों के साथ मिल कर अपने सामाजिक दाईत्वों का निर्वहन भी बखूबी करने में पीछे नहीं हैं।
इसी कड़ी में शहर के हृदय स्थल में रियासत कालीन बंधा तालाब के आस पास स्वच्छ भारत अभियान के अंन्तर्गत सुबह साफ-सफाई कर स्थानीय नागरिकों को भी सफाई के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया।
वाहिनी के सेनानी समर बहादुर सिंह ने बताया कि
बल द्वारा समय-समय पर आनेकों सविक एक्शन कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है उसी कड़ी मे साफ-सफाई का कार्य भी आज किया जा रहा है.साथ ही
अभी छत्तीसगढ़ पुलिस में होने वाली बस्तर फाईटर्स की भरती होनी है जिसके लिए अंदरुनी क्षेत्रों के विभिन्न शिविरों में ग्रामीण नौजवानों को प्रशिक्षित करने का कार्यक्रम भी जारी है।
कार्यक्रम के अंत में आज के सफाई अभियान में जुडे स्थानीय नागरिकों, नौजवानों,बच्चों तथा नव पदस्थ मुख्य नगर पालिका अधिकारी विजय पाण्डेय व पालिका के कर्मचारियों का वाहिनी के उप सेनानी ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि भविष्य में भी उच्चाधिकारियों के निर्देशों पर आने वाले समय में भी और बेहतर तरीकों से आम जनों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सामाजिक उत्थान के कार्य किये जाते रहेंगे।

Related posts

मेकाज हुआ जीरो, कोरोना पीड़ित तीनो मरीज हुए डिस्चार्ज
मेकाज का कोविड वार्ड हुआ खाली, ड्यूटीरत स्टाफ,डॉक्टर हुए कोरोनटाईन

jia

बादल एकेडमी में बस्तरिया अंदाज में मनाया गया होली का उत्सव

jia

विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन एवं महापौर सफीरा साहू ने अंबेडकर चौक पर डा भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मनाई अंबेडकर जयंती

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!