September 21, 2021
Uncategorized

जवान की हत्‍या और आगजनी में शामिल 6 नक्‍सली गिरफ्तार

Spread the love

जिया न्यूज़:-योगेंद्र सिंह भदोरिया-सुकमा,

सुकमा:-प्राप्त जानकारी के अनुसार दो जवान की हत्या में शामिल चार नक्सली गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। वहीं, दो नक्सली एर्राबोर आगजनी में शामिल थे। इन सभी नक्सलियों से पूछताछ की गई है। पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया।
जिले के दो अलग-अलग थानाक्षेत्रों से सुरक्षा बल के जवानों ने आधा दर्जन नक्सलियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। एएसपी सचिन्द्र चौबे के मुताबिक ये नक्सली आगजनी व हत्या जैसे मामलों में शामिल थे। मुखबिर की सूचना पर एर्राबोर थाने से जिला बल व सीआरपीएफ 228 की संयुक्त पार्टी बोडागुबाली के जंगलों में सर्चिंग के लिए निकली थी। जहां दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया, जिन्होंने पूछताछ के दौरान अपनी पहचान वेट्टी हांदा व वेट्टी देवा बताई। ये बोडागुबाली के ही रहने वाले हैं।

हाल ही में एर्राबोर में हुई आगजनी में दोनो शामिल थे। इसके अलावा हत्या व लूटपाट में भी शामिल थे। वहीं, दूसरी ओर भेजी थाने की संयुक्त पार्टी ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। इन्‍होंने अपनी पहचान मुचाकी बामन, सुन्नम लच्छा, मड़कम कोसा व माड़वी बामुन के रूप में बताई। ये सभी भेजी के पास दो सहायक आरक्षक की हत्या में शामिल थे।

Related posts

“मिशन स्वराज” में ‘बौद्धिक चर्चाओं का सार्थक शुभारम्भ’ – प्रकाशपुंज पाण्डेय

jia

अनजान वीडियो कॉल मतलब ठगी का संकेत
ठगों के द्वारा कर रहे है नए टेक्नोलॉजी का उपयोग

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!