June 13, 2021
Uncategorized

प्रशासनिक अव्यवस्था के कारण गयीं 8 माह की गर्भवती महिला की जान
दोषी अधिकारियों पर हो हत्या का मामला दर्ज-प्रदीप,

Spread the love

जिया न्यूज़:-रायपुर,

अवकाश की माँग की अनदेखी बनी दुलारी ढीमर की मौत का कारण -प्रदीप

दुलारी ढीमर के परिजन को अनुकम्पा नियुक्ति एवं बीस लाख रुपए मुआवज़ा दे सरकारप्रदीप

रायपुर:-प्रदीप साहू ने बयान जारी कर सरकार पर तंज कसते हुआ कहा की थोड़ी भी शर्म बची हैं तो गर्भवती महिलाओं की कोरोना के प्रकोप से बचाव हेतु तत्काल पूर्ण वेतन पर अवकाश देने की घोषणा करे। श्री साहू ने कहा की बहन दुलारी ढीमर की मौत नहीं हुई है बल्कि यह तो हत्या है वो भी सिर्फ़ दुलारी बहन की नहीं उनके साथ साथ उनके पेट में पल रहे 8 माह के बच्चे की भी हत्या हुई है।
क्या सरकार दुलारी बहन के जैसी और गर्भवती बहनो के मौत का इंतज़ार कर रही है? कुछ दिन पूर्व 5 माह की गर्भवती महिला अधिकारी द्वारा सड़क पर उतरकर कोरोना से बचाव का जागरूकता अभियान चलाया गया था जिसे माननीय मुख्यमंत्री द्वारा सराहनीय कार्य बताकर उस लापरवाही पूर्ण कृत्य को सराहा गया था तो आज बहन दुलारी की मौत पर क्या कहेंगे माननीय मुख्यमंत्री महोदय?कौन होगा बेमेतरा साजा परपोड़ी ए. एन. एम. बहन दुलारी की हृदय विदारक हत्या का ज़िम्मेदार??

प्रदीप साहू ने कहा कि बहन दुलारी जो कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में फ्रंट वर्कर के रूप में कार्य कर रही थी इनको आवश्यकता पड़ने पर परिवार वालो को ब्लैक में रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदना पड़ा! दुलारी बहन के द्वारा 2 बार मातृत्व अवकाश हेतु पत्र लिखा गया था जिस पर कोई कार्यवाही नही की गई है इस लापरवाही का कौन होगा जवाबदार?

अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्य्क्ष प्रदीप साहू ने सरकार से पीड़ित परिवार के परिजन की अनुकम्पा नियुक्ति एवं 3 वर्ष की बेटी के शिक्षा एवं भरण पोषण हेतु बीस लाख रुपये मुआवज़े की माँग करती है|

Related posts

नगर पंचायत गीदम के ड्राइजोंन क्षेत्रों में पाइपलाइन बिछाने हेतु अध्यक्ष व सी एम ओ के द्वारा किया गया सर्वे

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!