Uncategorized

सीमावर्ती तेलंगाना से सटे गांंव कोत्तापल्ली में आग लगने से एक मकान हुआ जलकर खाक।
मकान के रखे समाग्री सहित 2 लाख रू. नगद भी जलकर हुआ खाक

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बिजापुर,

बीजापुर :- जिले के उसूर ब्लॉक के ग्राम पंचायत पुजारी कांकेर के आश्रित गांव कोत्तापल्ली मुरियापारा में सोडी देवा के मकान में आग लगने से मकान जलकर हुआ खाक हो गया,आम तौर पर ग्रामीण क्षेत्रों में मकानों की छत को घास से बनाया जाता है, अधिकतर जंगल से मिलने वाली घास की ही छतों से मकाने बनाते हैं, अधिकतर इसी तरह के बने मकाने ग्रामीण क्षेत्रों नजर आते है। यह घटना 27 मई गुरुवार लगभग एक बजे की है अचानक मकान में आग लग गई। आग लगने का करण अभी तक पता नहीं चला है। घास से बने बडे घर में आग लग ने से जलते-जलते उसके आस पास दो और खपरे के बने मकान में से मासा सोडी पिता देवा का मकान को भी आग ने अपने चपेट में ले लिया जिससे दोनों मकान जल गये। मकान में इतनी भीषण आग लगी थी की वहां रह रहे लोग न तो आग को बुझा पाए न ही मकान के अंदर के सामानों को बचा पाए,

मकान के अंदर रखे सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गये, – मकान में आग लगने से मकान के अंदर रखे समाग्री धान,चावल, महुआ, विवाह करने हेतु कुछ समाग्री तेल टिना वा अन्य समाग्री सहित 2 लाख रू. नगद भी जलकर खाक हो गये। पीड़ित ने बताया कि इस आग जनी में हमें बहुत बड़ा नुकसान हुआ है।

पटवारी :-तड़कल सम्भाशिव
इस आगजनी के संबंध में पटवारी ने बताया की कोत्तापल्ली के मुरियापारा में सोडी देवा एंव सोडी मासा का मुआवजा राशि हेतु प्रकरण तैयार किया गया है जिसमें सोडी देवा एंव सोडी मासा इन दोनो के नाम से दोनों मकान का पूर्ण छति का प्रकरण बन गया है जिसे आज जमा किया जाऐगा।

Related posts

गुमशुदाओ में सबसे ज्यादा संख्या महिलाओं की
अभी भी 121 लोग बचे है, जिनकी खोजबीन कर रही पुलिस

jia

बगैर हेलमेट, सीट बेल्ट लगाए 35 चालकों पर चालानी कार्यवाही

jia

लकड़ी लेने जा रहे ग्रामीण पर भालू ने किया हमला
जंगल जा रहे अन्य ग्रामीणों ने सुनी चीख पुकार, पहुँचाया अस्पताल

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!