September 22, 2021
Uncategorized

ड्यूटी में बिहोश हुई महिला सैनिक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम
रायपुर के अस्पताल में आज सुबह हुआ निधन

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-नगर सैनिक के पद में पदस्थ महिला ने शुक्रवार की सुबह रायपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई, घटना की जानकारी लगते ही परिवार के साथ ही ऑफिस में भी दुख की लहर छा गई।
महिला सैनिक निर्मला दयाल के संबंध में उनके देवर सलीम हक्कू ने बताया कि 26 जुलाई को महारानी अस्पताल में ड्यूटी करने के दौरान अचानक बिहोश होकर गिर पड़ी, जिसके बाद उन्हें वहां पर भर्ती किया गया, जहाँ चिकित्सको ने दिमाग ब्लॉक होने की बात कही गई, जिसके बाद उपचार के बाद 31 जुलाई को स्वास्थ्य में हल्का सा सुधार होने पर परिजन उन्हें घर ले आये, उसके बाद बेहतर उपचार के लिए उन्हें वापस शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, कुछ दिन के बाद उन्हें मेकाज ले जाया गया, जहाँ उन्हें पैरालिसिस होने की जानकारी मिली, जहाँ 4 अगस्त को दुबारा निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, उपचार के दौरान स्वास्थ्य में सुधार ना होने के कारण उन्हें 7 अगस्त को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहाँ आज सुबह उनका निधन हो गया, 3 बहनों में दूसरे नंबर की निर्मला के 4 बेटी है, जो शहर के निजी स्कूल में पढ़ाई कर रहे है, पूरे परिवार की जिम्मेदारी निर्मला के ऊपर ही थी, नगर सैनिक के पद में पदस्थ हुई निर्मला कुछ महीनों तक यातायात विभाग में भी अपनी सेवा दी, निर्मला की मौत की खबर शहर में आते ही विभाग में दुख की लहर छा गई, कई स्टाफ ने उनकी मौत की खबर मिलते ही फोन में स्टेटस डालकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्राथनाएं भी की,

Related posts

आखिर कब तक जगदलपुर डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब हेड एवं एच. ओ. डी. की लापरवाही बर्दास्त करें बस्तर की जनता – नरेन्द्र भवानी पिछले दो महीनों मे दो बार कोरोना की गलत रिपोर्ट देके बस्तर के आम भोले भाले नागरिको की जान को खतरे मे डालने का काम किये है डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के एच. ओ. डी. हेड एवं वायरोलॉजी लैब के लापरवाह क्रमचारि – नरेन्द्र भवानी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे पार्टी

jia

अटल ज्योति योजना के तहत अस्थायी बिजली कनेक्शन से, किसानों की बढ़ती चिंता,किसानों के सिर पर कर्ज का बोझ.फसल सूखने की कगार.
.देखिए खास खबर

jia

शहीद स्व.महेंद्र कर्मा स्मृति में बस्तर टाईगर कप ड्यूश बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन गीदम में किये जाने हेतु बैठक आयोजित किया गया।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!