January 20, 2022
Uncategorized

नामांकन शुल्क में भारी वृद्धि को लेकर अभाविप ने किया प्रदर्शन
इंजीनियरिंग कॉलेज की समस्याओं को लेकर हल्लाबोल

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जगदलपुर ने प्रदेश के एकमात्र तकनीकी विश्वविद्यालय के द्वारा बढ़ाई गया नामांकन शुल्क में कई गुना, वृद्धि पेंडिंग मार्कशीट व नियमित शिक्षक भर्ती को लेकर प्राचार्य के माध्यम से कुलपति को ज्ञापन सौंपा व कैंपस घेराव किया। कोरोना काल में आर्थिक मंदी की मार झेल रहे छात्रों के ऊपर विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय द्वारा लिया गया यह तानाशाह पूर्ण रवैया छात्रों के ऊपर बहुत बड़ी चोट है। प्रमुख रूप से इस मांग के साथ महाविद्यालय में व्याप्त समस्याओं को लेकर विद्यार्थी परिषद ने प्राचार्य को 9 सूत्री मांगों के तहत ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राहुल झा ने कहा इस प्रकार की भारी बढ़ोतरी छात्रों के साथ अन्याय है तत्काल रुप से विश्वविद्यालय कोई शुल्क बढ़ोतरी को रद्द करना चाहिए, नगर मंत्री जी यश ध्रुव ने कहा कि हमारी सभी मांगों को जल्द पूर्ण किया जाए अन्यथा विद्यार्थी परिषद कड़े कदम उठाने को बात भी होगी, इस आंदोलन में विभाग संयोजक अर्पित मिश्रा,गजेंद्र बघेल, रितेश चौधरी,रोशन सिंह,छवी चंद्रा, खिलेश साहू,आयुष राजपूत,देवेंद्र देशमुख, विकेश बंजारे,रोशन सिंह,लोकेश नाथ,आयुष कुमार, हिमांशु जसकर, व सैकड़ों संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Related posts

Chhttisgarh

jia

मड़से में हुये सड़क दुर्घटना में चार व्यक्ति घायल घायल जगरू नेताम को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीदम लाया गया

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!